Create

आईपीएल नीलामी में नहीं बिकने वाले भारतीय दिग्गज ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए किया ट्वीट, बताया वह अब भी हैं उपलब्ध

तिवारी ने 2018 में खेला था आखिरी IPL मुकाबला (Photo Credit: Twitter)
तिवारी ने 2018 में खेला था आखिरी IPL मुकाबला (Photo Credit: Twitter)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। टीम ने अब तक खेले अपने दोनों मुकाबले गंवाए हैं। SRH की हर हार के बाद सोशल मीडिया पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और उनके लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ हारने के बाद एक ऐसी प्रतिक्रिया आई है जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। भारतीय बल्लेबाज मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की ओर से ये प्रतिक्रिया आई है।

लखनऊ के खिलाफ मैच के बाद ट्विटर पर तिवारी ने बताया है कि वह अब भी उपलब्ध हैं। उन्होंने इस बात के संकेत दिए हैं कि SRH उन्हें साइन करके अपना प्रदर्शन सुधार सकती है।

तिवारी को नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा था

36 साल के तिवारी ने IPL की नीलामी में 50 लाख रुपये की बेस प्राइस में अपना नाम दिया था, लेकिन उन्हें किसी ने नहीं खरीदा था। चार टीमों के लिए IPL में खेल चुके तिवारी ने आखिरी IPL मुकाबला 2018 सीजन में खेला था। बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेल रहे तिवारी बंगाल की सरकार में खेलमंत्री भी हैं। वह पिछले साल की शुरुआत में तृणमूल कांग्रेस की टिकट पर विधायक बने थे।

तिवारी ने 98 IPL मैचों में 28.73 की औसत के साथ 1695 रन बनाए हैं। उन्होंने 75 के सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर के साथ कुल सात अर्धशतक लगाए हैं। तिवारी भारत के लिए 12 वनडे और तीन टी20 मुकाबले भी खेल चुके हैं। उन्होंने भारत के लिए खेले वनडे मैचों में लगभग 24 की औसत के साथ 287 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है। टी20 में उन्होंने 15 रन बनाए हैं। 2008 में अपना वनडे डेब्यू करने वाले तिवारी ने 2015 में आखिरी वनडे मैच खेला था तो वहीं 2012 के बाद वह भारत के लिए दोबारा कोई टी20 मैच नहीं खेल सके।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment