Create
Notifications

मार्कस स्‍टोइनिस ने आउट होने के बाद खोया अपना आपा, अंपायर के विवादित फैसले से भी हुए थे हैरान 

मार्कस स्‍टोइनिस का आउट होना मैच का टर्निंग प्‍वाइंट माना गया
मार्कस स्‍टोइनिस का आउट होना मैच का टर्निंग प्‍वाइंट माना गया
reaction-emoji
Vivek Goel

लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) को मंगलवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी तीसरी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। एलएसजी की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ 182 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने में नाकाम रही।

मैच के टर्निंग प्‍वाइंट में से एक रहा 19वें ओवर में मार्कस स्‍टोइनिस (Marcus Stoinis) का आउट होना। ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर अच्‍छी लय में नजर आ रहे थे और उन्‍होंने कुछ बेहतरीन शॉट्स भी खेले थे।

जब स्‍टोइनिस ने आरसीबी से मैच दूर ले जाने का साहस दिखाया, तभी हमवतन जोश हेजलवुड ने उन्‍हें बोल्‍ड कर दिया। स्‍टोइनिस ने 15 गेंदों में 24 रन बनाए। वह काफी निराश होकर डगआउट की तरफ लौटे।

वैसे, स्‍टोइनिस जिस गेंद पर आउट हुए, उससे पहले वो अंपायर के विवादित फैसले से हैरान थे। दरअसल, जोश हेजलवुड ने एक गेंद ऑफ स्‍टंप के काफी बाहर डाली, जिसे स्‍टोइनिस ने लेफ्ट कर दिया। हैरानी की बात रही कि अंपायर ने इसे वाइड करार नहीं दिया और एलएसजी को एक अतिरिक्‍त रन नहीं मिला। यह अहम कॉल था क्‍योंकि गेंद खाली निकली।

स्‍टोइनिस अंपायर के इस फैसले से खुश नहीं थे। उन्‍होंने मुस्‍कुराते हुए अपना संदेश भी अंपायर को दिया। जरूरी रन रेट ऊपर जाता देख स्‍टोइनिस ने अगली गेंद पर बड़ा शॉट खेलना चाहा, लेकिन वह चूक गए और गेंद स्‍टंप ले उड़ी।

Marcus Stoinis adding some extra colorful vocabulary to this night of IPL action. https://t.co/vGf7d2oIFp

आउट होने के बाद स्‍टोइनिस काफी आगबबूला नजर आए और उन्‍होंने चिल्‍लाकर अपना गुस्‍सा निकाला। यही नहीं, स्‍टोइनिस ने अपने मुंह पर हाथ रखकर कुछ कहा भी। ऐसा लगा कि गुस्‍से में वो अपना बल्‍ला भी फेंक देंगे। अच्‍छी बात रही कि ऐसा नहीं हुआ। आरसीबी की टीम केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली टीम को 163/8 के स्‍कोर पर रोकने में कामयाब हुई।

बता दें कि इससे पहले कप्‍तान फाफ डू प्‍लेसी (96) की उम्‍दा पारी की बदौलत आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 181/6 का स्‍कोर बनाया था। फिर हेजलवुड ने चार विकेट लेकर आरसीबी को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...