केकेआर में शामिल होने पर श्रेयस अय्यर और पैट कमिंस ने दिया बड़ा बयान

Rahul
Photo Courtesy : Kolkata Knight Riders instagram
Photo Courtesy : Kolkata Knight Riders instagram

टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लिए आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में जमकर बोली लगी। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने 12 करोड़ 25 लाख की रकम में खरीदा। श्रेयस अय्यर को लेकर कई टीमों ने रुचि दिखाई लेकिन अंत में बाजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने मार ली है। श्रेयस अय्यर के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पुराने दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस को भी टीम में वापस शामिल किया है पैट कमिंस को 7 करोड़ 25 लाख में कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीदा। इन दोनों खिलाड़ियों के शामिल होने से कोलकाता टीम अब एक मजबूत टीम नजर आ रही हैं।

कोलकाता में शामिल होने के बाद श्रेयस अय्यर ने भी अपने और केकेआर फैन्स के लिए ख़ास सन्देश भेजा है। उन्होंने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'कोलकाता नाइट राइडर्स परिवार मैं आप लोगों से जुड़ने के लिए बेहद ही उत्साहित हूँ। मैं टीम के सभी सदस्यों जिसमें खिलाड़ी और टीम मैनेजमेंट के साथ काम करना के बारे में सोच रहा हूँ और आगामी सीजन में टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूँ।' श्रेयस अय्यर का यह वीडियो अपलोड करते हुए केकेआर ने कैप्शन में लिखा कि गैलेक्सी ऑफ़ नाइट्स में एक और सितारे का स्वागत है।

पैट कमिंस ने भी अपनी टीम में वापसी को लेकर कहा कि, 'मैं कोलकाता टीम में वापस आकर बेहद ही खुश हूँ वेंकी, ब्रेंडन मैकलम, शाहरुख खान सभी का धन्यवाद मैं टीम से दोबारा जुड़ने वाला हूँ जिसका इंतज़ार मैं नहीं कर सकता।'

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने इयोन मोर्गन को रिलीज कर दिया है और ऐसे में उन्हें किसी कप्तानी के विकल्प की तलाश थी और श्रेयस अय्यर अगले सीजन से टीम की कप्तानी कर सकते हैं। उनके पास दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने का अनुभव है और वो केकेआर का नेतृत्व कर सकते हैं। श्रेयस अय्यर अगर कप्तानी करते हैं तो उन्हें पैट कमिंस के अनुभव का पूरा लाभ मिलेगा।

Quick Links

Edited by Rahul