Create

एमएस धोनी और सीएसके के साथी खिलाड़‍ियों ने टीम-बिल्‍डिंग एक्टिविटी में हिस्‍सा लिया, देखें वीडियो

एमएस धोनी और अन्‍य खिलाड़‍ियों ने एक्टिविटी में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लिया
एमएस धोनी और अन्‍य खिलाड़‍ियों ने एक्टिविटी में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लिया
reaction-emoji
Vivek Goel

एमएस धोनी (MS Dhoni) और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के साथी खिलाड़‍ियों ने हाल ही में टीम बिल्‍डिंग एक्टिविटी में हिस्‍सा लिया ताकि खिलाड़‍ियों के बीच रिश्‍तों में सुधार हो।

सीएसके को आईपीएल 2022 में शनिवार को अपने पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों शिकस्‍त मिली थी।

पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने अकेले सीएसके के बल्‍लेबाजी क्रम में चमक बिखेरी और अर्धशतक जमाकर टीम को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया था। अब टीम के दूसरे मैच से पहले सीएसके टीम प्रबंधन ने खिलाड़‍ियों के बीच समझ बढ़ाने के लिए एक फन एक्टिविटी आयोजित की।

इसकी झलक सीएसके ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल के जरिये दी। वीडियो में नजर आ रहा है कि एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, मोइन अली और अन्‍य खिलाड़ी छोटा सा ढांचा बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

youtube-cover

मुझे नहीं लगता कि धोनी सभी मैच खेलेंगे: दासगुप्‍ता

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज दीप दासगुप्‍ता ने हाल ही में विचार दिया कि एमएस धोनी इस साल सभी मैचों में नहीं खेलेंगे। उनका मानना है कि धोनी ने शायद इसी कारण कप्‍तानी से इस्‍तीफा दिया है।

आईपीएल 2022 की शुरूआत से पहले 40 साल के धोनी ने सीएसके की कप्‍तानी छोड़ दी। रविंद्र जडेजा को टीम का नया कप्‍तान बनाया गया।

स्‍पोर्ट्सकीड़ा से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में दीप दासगुप्‍ता ने कहा, 'मुझे इसकी उम्‍मीद थी। मुझे नहीं लगता कि यह अचानक लिया गया फैसला है। मेरे दिमाग में ये है कि धोनी शायद सभी मैच नहीं खेले।'

दीप दासगुप्‍ता ने आगे कहा, 'यही कारण है कि मैं ऐसा होने की उम्‍मीद कर रहा था। निश्चित ही जब आप स्‍क्‍वाड को देखें तो मेरे सामने जो नाम आया, वो जड्डू का था। तो मुझे कोई हैरानी नहीं हुई।'

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का अगला मैच गुरुवार को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में होगा।

देखिए आईपीएल 2022 के लिए CSK Ke Match


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...