एमएस धोनी ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच को जर्सी भेंट करके जीता फैंस का दिल

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने शेन बांड को साइन की हुई जर्सी भेंट की
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने शेन बांड को साइन की हुई जर्सी भेंट की

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग किसी से छुपी नहीं है। पूरी दुनिया में उनके दीवाने मौजूद है। अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बावजूद भी धोनी की फैन फॉलोइंग में कमी नहीं आई है।

मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच गुरुवार को मुकाबला समाप्‍त होने के बाद एमएस धोनी ने न्‍यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बांड को साइन जर्सी भेंट की। मैच के बाद धोनी ने टी-शर्ट पर अपने हस्‍ताक्षर किए और शेन बांड को जर्सी भेंट की।

एमएस धोनी का यह रूप क्रिकेट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। हाल ही में एमएस धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्‍टेन को अपना ऑटोग्राफ दिया था। वहीं मैच के बाद एमएस धोनी को कई बार युवा खिलाड़‍ियों से बातचीत करते हुए देखा गया। धोनी को युवाओं से बात करना पसंद है और वो उन्‍हें महत्‍वपूर्ण टिप्‍स देते हैं।

बता दें कि एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों 5 विकेट की करारी शिकस्‍त सहनी पड़ी। इस हार के साथ ही चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के प्‍लेऑफ में पहुंचने की सभी उम्‍मीदें खत्‍म हो गई।

मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले गए मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की, लेकिन पूरी टीम 16 ओवर में 97 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 14.5 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

पता हो कि मुंबई इंडियंस मौजूदा आईपीएल में प्‍लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई ने जैसे चेन्‍नई का खेल बिगाड़ा, वैसे ही वो अपने बचे हुए दो मैचों में अन्‍य टीमों को भी गहरा जख्‍म दे सकती है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
App download animated image Get the free App now