Create
Notifications

'संजू सैमसन के साथ खेलना हमेशा से पसंद रहा है', राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज का बयान

Photo Courtesy : IPL and BCCI Website
Photo Courtesy : IPL and BCCI Website
reaction-emoji
Rahul

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) में कई सालो बाद लौट रहे युवा बल्लेबाज करुण नायर (Karun Nair) ने आगामी सीजन की तैयारियों और कप्तान संजू सैमसन के साथ खेलने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया रखी है। साल 2014 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए करुण नायर ने आईपीएल करियर का शानदार आगाज़ किया था लेकिन इसके बाद उन्हें कई अन्य टीमों ने शामिल किया, जहाँ उन्हें भरपूर मौके नहीं मिल पाए। लेकिन अब दोबारा राजस्थान रॉयल्स में लौटने से वह काफी उत्सुक हैं।

राजस्थान रॉयल्स में वापस लौटने को लेकर करुण नायर ने कहा कि, 'जाहिर है जब मैं पहली बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेला था तब से लेकर अब तक काफी बदलाव आया है। लेकिन यह टीम मुझे मेरे घर की तरह ही लगती है। हमारी टीम काफी संतुलित है और मैं सभी नए खिलाड़ियों को जानकार काफी खुश हूँ।' राजस्थान के लिए करुण नायर ने साल 2014 और 2015 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसके बाद वह पहले दिल्ली, फिर पंजाब और अब हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे।

इसके अलावा उन्होंने रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'मुझे संजू के साथ खेलना हमेशा से पसंद रहा है। इसलिए मैं उसके साथ मैदान पर दोबारा जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता। पिछले कुछ वर्षों में हमने वास्तव में कुछ अच्छी साझेदारियां की हैं और मुझे यह जानकर बहुत खुशी हो रही है कि संजू ने कुमार संगकारा और जुबिन भरूचा के साथ मिलकर मुझे टीम में वापस लाने के लिए मुझ पर विश्वास दिखाया है।'

आपको बता दें कि आगामी आईपीएल सीजन की शुरुआत राजस्थान रॉयल्स 29 मार्च से करेगी। टीम का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पुणे के मैदान पर खेला जायेगा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...