Create
Notifications

रजत पाटीदार ने शादी से पहले चुना आईपीएल में खेलना, पिता ने दिया अहम बयान

LSG vs RCB, Eliminator IPL 2022 (Photo - IPL)
LSG vs RCB, Eliminator IPL 2022 (Photo - IPL)
Rahul

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स (LSG) को एलिमिनेटर मुकाबले में 14 रनों से मात देकर आईपीएल (IPL) ट्रॉफी की तरफ एक कदम और बढ़ा दिया है। आरसीबी की तरफ से इस मैच में अनकैप्ड बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने 54 गेंदों पर 112 रनों की नाबाद तूफानी पारी खेली। लेकिन उनके परिवार ने फरवरी में हुए आईपीएल मेगा ऑक्शन में उनके अनसोल्ड होने के बाद इस तरह की उम्मीद नहीं की थी। रजत पाटीदार को रिप्लेसमेंट के तौर पर बुलाया गया और उन्होंने आते ही कई अहम पारियां खेली और इस बड़े मुकाबले में शतक लगाकर बैंगलोर को दूसरे क्वालीफ़ायर में पहुंचा दिया।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में रजत पाटीदार के पिता ने एक अहम खुलासा करते हुए यह बताया है कि, 'हमने उनके लिए रतलाम की एक लड़की को चुना है। रजत की शादी 9 मई को करने की योजना थी। यह एक छोटा सा समारोह होना था और मैंने इंदौर में भी एक होटल बुक किया था। इसलिए हमने निमंत्रण पत्र नहीं छपवाए। मैंने सीमित मेहमानों के लिए एक होटल बुक किया लेकिन शादी को स्थगित करने और आईपीएल में खेलने के फैसले के बाद बुकिंग को होल्ड पर रख दिया गया है। क्योंकि हम जुलाई में समारोह आयोजित करने की योजना बना रहे हैं, जब वह मध्य प्रदेश रणजी टीम के साथ अपनी जिम्मेदारी से मुक्त हो जाएंगे।' 6 से 10 जून तक होने वाले रणजी ट्रॉफी के चौथे क्वार्टर फाइनल में मध्य प्रदेश का सामना पंजाब से होगा।

इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान देश में कोई और बड़ा क्रिकेट कार्यक्रम निर्धारित नहीं होने के कारण, पाटीदार का परिवार क्रिकेट से मिले ब्रेक का उपयोग करना चाहता था और उनकी शादी करवाना चाहता था। 9 मई को रजत पाटीदार परिणय सूत्र में बंधने वाले थे लेकिन अचानक से बैंगलोर टीम ने उन्हें रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल होने को कहा और वह टीम के साथ जुड़ गए


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...