Create

आने वाले सालों में ये खिलाड़ी भारत का बड़ा स्‍टार बनेगा, राशिद खान ने की भविष्‍यवाणी

राशिद खान ने कहा कि रवि‍ बिश्‍नोई आने वाले सालों में भारत के बड़े स्टार बनेंगे
राशिद खान ने कहा कि रवि‍ बिश्‍नोई आने वाले सालों में भारत के बड़े स्टार बनेंगे

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल में जगह पक्‍की की, जहां उसका मुकाबला रविवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में होगा। गुजरात टाइटंस के स्‍टार लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने हाल ही में बताया कि आगामी सालों में कौन सा खिलाड़ी भारतीय टीम (India Cricket team) का सुपरस्‍टार बन सकता है।

राशिद खान ने लखनऊ सुपरजायंट्स के लेग स्पिनर रवि बिश्‍नोई की शैली की तारीफ की। खान ने कहा कि रवि बिश्‍नोई ने कुछ मौकों पर उनसे बातचीत की। खान का मानना है कि आने वाले सालों में बिश्‍नोई भारत के लिए अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे। बिश्‍नोई ने लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए 14 मैचों में 13 विकेट लिए। एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों शिकस्‍त झेलकर लखनऊ आईपीएल 2022 से बाहर हुआ।

राशिद खान के हवाले से क्रिकेट डॉट कॉम ने कहा, 'रवि बिश्‍नोई युवा प्रतिभा है। मैंने कुछ मौकों पर उनसे बातचीत की। आने वाले सालों में वो भारत का बड़ा स्‍टार होगा। अगर उसने अपनी शैली पर विश्‍वास किया और इसे जारी रखा तो वो निश्चित ही भारत का बड़ा गेंदबाज बनेगा।'

राशिद खान ने इसी के साथ भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की भी जमकर तारीफ की। राशिद ने कहा कि पिछले कुछ सालों में चहल ने आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन किया और राष्‍ट्रीय टीम में अहम भूमिका निभाई।

युजवेंद्र चहल मौजूदा आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। वह 26 विकेट लेकर पर्पल कैप की दौड़ में वनिंदु हसरंगा के साथ संयुक्‍त रूप से शीर्ष पर काबिज हैं।

राशिद खान ने कहा, 'निश्चित ही जिस तरह उन्‍होंने आरसीबी और भारत के लिए प्रदर्शन किया, वो भारत के सर्वश्रेष्‍ठ स्पिनर हैं। चहल ने भारत और आरसीबी के लिए मुश्किल ओवर डाले हैं। उन्‍होंने अधिकांश मैच बेंगलुरु में खेले हैं, जो कि छोटा मैदान है और उन्‍होंने अपनी शैली बेहतरीन अंदाज में दिखाई है।'

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment