Create

सीएसके के मैचों के लिए रविंद्र जडेजा ने गुजराती फैंस से किया खास अनुरोध 

चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप के दौरान रविंद्र जडेजा
चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप के दौरान रविंद्र जडेजा

आईपीएल 2022 (IPL) से पहले तैयारियों के लिहाज से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पिछले कई दिनों से सूरत में अपना ट्रेनिंग कैंप लगाया हुआ था, जिसका आज आखिरी दिन था और अब पूरी टीम मुंबई पहुँच चुकी है। फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक ख़ास वीडियो साझा किया, जिसमें टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने गुजराती फैंस से खास अनुरोध किया है।

जड्डू ने उल्लेख किया कि टीम ने सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में ट्रेनिंग का आनंद लिया। उन्होंने अधिकारियों को उनके कैंप के लिए सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करने के लिए भी धन्यवाद दिया।

जडेजा ने अनुरोध किया कि गुजरात के सभी प्रशंसक 'सीएसके विस्सल' करके मैचों के दौरान सीएसके के लिए चीयर करें। उन्होंने कहा,

आज सूरत में हमारा आखिरी अभ्यास सत्र था। हमने पिछले 15 दिनों में बहुत आनंद लिया जब हम सूरत में अभ्यास कर रहे थे। यहां लालभाई ठेकेदार स्टेडियम में सुविधाएं वास्तव में अच्छी थीं। सभी खिलाड़ियों को यहां सुविधाएं पसंद हैं। और उसके लिए, चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से, मैं आभारी हूं कि आपने हमें वह सब कुछ प्रदान किया जो आवश्यक था।
मैं सभी गुजराती फैंस से अनुरोध करना चाहता हूं कि जब भी चेन्नई सुपर किंग्स का कोई मैच हो, तो आप बहुत जोर से और खुशी से सीटी बजाएं ताकि यह हमें प्रेरित करे।

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 के पहले ही मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना 26 मार्च को करना है। केकेआर को आईपीएल 2021 के फाइनल में सीएसके ने हराकर चौथी बार ट्रॉफी जीती थी। ऐसे में कोलकाता की टीम हार का बदला लेकर टूर्नामेंट का जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स का स्क्वाड

महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा, अम्बाती रायडू, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरी निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा, माहीश तीक्ष्णा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment