Create

जोस बटलर ने नेट्स पर युजवेंद्र चहल को की गेंदबाजी, दोनों के बीच हुआ खूब मस्‍ती-मजाक, देखें वीडियो

जोस बटलर ने नेट्स पर युजवेंद्र चहल को बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास कराया
जोस बटलर ने नेट्स पर युजवेंद्र चहल को बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास कराया

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के जोस बटलर (Jos Buttler) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के बीच हाल ही में नेट्स के दौरान काफी मस्‍ती-मजाक हुआ। चहल ने बल्‍लेबाजी की और जोस बटलर की ऑफ ब्रेक गेंदों का सामना किया। दोनों खिलाड़‍ियों के बीच इस दौरान काफी मस्‍ती-मजाक हुआ।

चहल और बटलर दोनों के लिए मौजूदा सीजन शानदार रहा। चहल के पास इस समय पर्पल कैप जबकि बटलर के पास ऑरेंज कैप है। राजस्‍थान फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके इसकी झलक दिखाई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि चहल और बटलर के बीच नेट्स पर काफी मस्‍ती-मजाक हुआ।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने इस वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'सुना है युजी अभी तक "चार रन" चिल्ला रहे हैं।'

यहां आप वीडियो देख सकते हैं।

Legend has it that Yuzi is still screaming “Four runs!” 😂🔥#RoyalsFamily | #ShowerCooler | @DettolIndia | @josbuttler | @yuzi_chahal https://t.co/KGdSK8KctU

युजवेंद्र चहले ने वीडियो में जवाब दिया- 4444446- जिसका मतलब उन्‍होंने हर गेंद पर बाउंड्री जमाई।

4 4 4 4 4 4 6 💪💪🤣👀 twitter.com/rajasthanroyal…

संजू सैमसन को मिली अहम सलाह

पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज आकाश चोपड़ा ने हाल ही में राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन को एक अहम सलाह दी है। उन्‍होंने कहा कि सैमसन को क्रीज पर कुछ समय बिताने की जरूरत है ताकि परिस्थिति को समझने के बाद खुलकर अपने शॉट्स खेलें।

आकाश चोपड़ा ने कहा, 'राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पिछले दो मैचों में ओपनिंग संयोजन में बदलाव किया और यह कारगर साबित हुआ क्‍योंकि यशस्‍वी जायसवाल ने बेहतरीन बल्‍लेबाजी की। उन्‍होंने शानदार पारियां खेली। मगर मैं संजू सैमसन के लिए कहना चाहूंगा कि थोड़ा अधिक समय क्रीज पर बिताइए और लंबे समय तक बल्‍लेबाजी करें।'

राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम इस समय अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर है। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स की कोशिश प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की करने की होगी। आरआर को अपने अगले दो मुकाबले लखनऊ और चेन्‍नई के खिलाफ खेलने हैं।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment