Create

IPL की नई टीम लखनऊ का नाम रखेंगे दर्शक, सोशल मीडिया पर आये कई सुझाव

Photo - Lucknow IPL Team Twitter
Photo - Lucknow IPL Team Twitter
reaction-emoji
Rahul

आईपीएल (IPL 2022) के आगामी सीजन में दो नई टीमें खेलती नजर आएँगी, जिसमें RPSG ग्रुप की लखनऊ टीम और अहमदाबाद टीम का नाम शामिल है। लखनऊ टीम ने सोशल मीडिया पर अपने होने की झलक पेश कर दी है। संजीव गोयनका की टीम लखनऊ लगातार सोशल मीडिया पर अपने स्टाफ मैनेजमेंट का परिचय देती हुई नजर आई, तो साथ ही उन्होंने दर्शकों से ख़ास अपील भी की है। लखनऊ ने अपनी टीम का नाम रखने की गुहार दर्शकों से की है, जिसपर कई मजेदार और दिलचस्प सुझाव भी मिले है।

लखनऊ फ्रैंचाइज़ी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'शेक्सपियर की बातों को मत सुनो क्योंकि नाम में ही सब कुछ रखा है और हम भी एक नाम का इंतज़ार कर रहें है। टीम लखनऊ का नाम रखने के लिए उसमें भागीदार बने।' इसके साथ ही इस पोस्ट में नाम बनाओ और नाम कमाओ की एक पहल भी शुरू की गई है। लखनऊ फ्रैंचाइज़ी ने एक वीडियो भी इस दौरान जारी किया, जिसमें उन्होंने एक गाने के जरिये लखनऊ के नए फैन्स को जोड़ने का प्रयास किया है। फैन्स ने भी अनेक प्रकार के नामों का सुझाव दिया है, जिसमें लखनऊ नवाब, लखनऊ वाइकिंग्स जैसे अनेक प्रकार के मजेदार और दिलचस्प नाम मौजूद हैं।

Don't listen to Shakespeare. There's everything in a name, and we're waiting for one. 😉Participate now: officiallucknowiplteam.com#NaamBanaoNaamKamao #TeamLucknow #IPL #IPL2022 https://t.co/J87UwKJWRA

लखनऊ टीम ने आधिकारिक तौर पर टीम मैनेजमेंट का ऐलान किया

लखनऊ टीम ने आईपीएल 2022 की तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। ऐसे में टीम ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी टीम के स्टाफ सदस्यों का नाम भी आधिकारिक तौर पर घोषित कर दिया है। टीम में मुख्य कोच की भूमिका जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी एंडी फ्लावर होंगे और मेंटर के रूप में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर नजर आयेंगे। इसके अलावा विजय दहिया को टीम का सहायक कोच नियुक्त किया गया है। आपको बता दें कि संजीव गोयनका के नेतृत्व वाले RPSG ग्रुप ने लखनऊ फ्रेंचाइजी के मालिक होने के लिए 7090 करोड़ रुपये खर्च किए थे।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon4 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...