Create
Notifications

"लगातार रन बना रहा हूं ताकि तुम ओपनिंग में मेरी जगह ना ले सको"- चहल को बटलर का जवाब 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ बटलर ने लगाया था शतक (Photo Credit: IPL)
मुंबई इंडियंस के खिलाफ बटलर ने लगाया था शतक (Photo Credit: IPL)
reaction-emoji
Neeraj
visit

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन शुरु होने से पहले ही राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और जोस बटलर (Jos Buttler) के बीच हंसी-मजाक का माहौल बना हुआ है। चहल ने मजाकिया तौर पर कई बार कहा है कि वह बटलर के साथ पारी की शुरुआत करना चाहते हैं। मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद चहल ने एक बार फिर बटलर से ओपनिंग को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में बटलर ने कहा,

इस साल जबसे तुम आए हो तब से ही तुम मेरे ओपनिंग स्पॉट पर प्रेशर डाल रहे हो। ओपनिंग की जगह से तुम्हें दूर रखने के लिए मुझे थोड़ा समय लेना होगा और लगातार रन बनाते रहने होंगे।
Batting masterclass ⚡️Almost a hat-trick 👌A clinical victory 👏@yuzi_chahal chats with Mr. Centurion @josbuttler whose dominating 💯 powered @rajasthanroyals to their 2⃣nd win in the #TATAIPL 2022. 👍 👍 - By @ameyatilak Full interview 🎥 🔽 #MIvRRbit.ly/3J5eTut https://t.co/SxQAzAIzNr

MI के खिलाफ बटलर ने लगाया था शानदार शतक

बीते शनिवार को MI के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बटलर ने शानदार शतक लगाया था। 68 गेंदों में 100 रनों की पारी खेलकर बटलर ने RR को 193/8 के स्कोर तक पहुंचाया था। बटलर ने अपनी पारी में 11 चौके और पांच छक्के लगाए थे। यह IPL में बटलर का दूसरा शतक था और वह IPL में दो शतक लगाने वाले केवल दूसरे इंग्लिश बल्लेबाज बने थे।

194 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए MI की टीम 170/8 का स्कोर ही बना सकी थी और उन्हें 23 रनों से मैच हारना पड़ा था। यह इस सीजन MI की लगातार दूसरी हार थी। स्कोर का पीछा करते हुए MI के लिए युवा तिलक वर्मा ने 33 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली थी। IPL में अपना दूसरा ही मैच खेल रहे तिलक ने अपनी पारी में पांच छक्के और तीन चौके लगाए थे।

RR को अपना अगला मैच आगामी मंगलवार (05 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है। इस सीजन अब तक RR अपने दोनों मैच स्कोर बचाते हुए जीतने वाली इकलौती टीम है।

देखें आईपीएल 2022 में MI Ke Match का शेड्यूल


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now