Create

पंजाब के खिलाफ मैच विजयी पारी खेलने के बाद शुभमन गिल ने किया बड़ा खुलासा

शुभमन गिल ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ 96 रन की मैच विजयी पारी खेली
शुभमन गिल ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ 96 रन की मैच विजयी पारी खेली

शुभमन गिल (Shubman Gill) अपने पहले आईपीएल (IPL) शतक से 4 रन से चूके, लेकिन उनकी पारी की मदद से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) को रोमांचक मुकाबले में मात दी।

गिल ने 2 अप्रैल को पुणे में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ 84 रन बनाए थे और पंजाब के खिलाफ इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया। पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के लिए गिल को प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

जहां गिल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, वहीं राहुल तेवतिया ने आखिरी दो गेंदों में दो छक्‍के जमाकर गुजरात की जीत पर मुहर लगाई। शुभमन गिल आईपीएल में शतक जमाने वाले पांचवें सबसे युवा बल्‍लेबाज बन सकते थे।

हालांकि, शुभमन गिल ने अपनी टीम की लगातार तीसरी जीत पर खुशी जताई। मैच के बाद गिल ने कहा कि वो बहुत अच्‍छी लय में हैं और गेंद पर बहुत अच्‍छे से प्रहार कर रहे हैं।

शुभमन गिल ने कहा, 'स्‍कोरबोर्ड को लगातार चलाना जरूरी था। गैप ढूंढना जरूरी था क्‍योंकि आउट फील्‍ड बहुत तेज थी। यह उन दिनों में से एक था जब मैं गेंद पर बहुत अच्‍छे से प्रहार कर रहा था और गैप्‍स भी मिल रहे थे।'

गिल ने आगे कहा, 'विश्‍वास कीजिए, मैं गेंद पर बहुत तेज प्रहार कर रहा था। मैंने दमदार शॉट खेलने के लिए अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रयास किया। शायद वैसा दिख नहीं रहा था। ओपनर के रूप में मुझे पारी के दौरान बल्‍लेबाजी करनी थी ताकि अंत में आकर दमदार शॉट खेलने वाले बल्‍लेबाजों के लिए चीजें आसान हो। नेट्स पर नहीं सोचने के बजाय, मैंने डॉट बॉल की संख्‍या कम करने की कोशिश की है।' शुभमन गिल गुजरात टाइटंस के पहले मैच में बिना खाता खोले आउट हुए थे, लेकिन इसके बाद उन्‍होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment