SRH के विदेशी खिलाड़ी ने गाया रणबीर कपूर का गाना, वीडियो हुआ वायरल

Photo Courtesy : Sunrisers Hyderabad Instagram
Photo Courtesy : Sunrisers Hyderabad Instagram

आईपीएल (IPL 2022) में विदेशी खिलाड़ियों का जलवा मैदान पर काफी बार देखने को मिला है। साथ ही मैदान के बाहर भी सभी विदेशी खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के लिए मस्ती करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने एक बॉलीवुड गाना गाया है। वेस्टइंडीज (West Indies) के इस धाकड़ बल्लेबाज ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का मशहूर गाना गुनगुनाया है। उनका यह वीडियो सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया है जिसमें उनके साथ लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल भी बैठे हुए हैं।

निकोलस पूरन ने रणबीर कपूर की फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी का सुप्रसिद्ध गाना 'तू जाने न' गुनगुनाया। उन्होंने इस गाने के स्वर अपने मुंह से लगातार गाये। विंडीज के दिग्गज बल्लेबाज को हिंदी गाना गाते देख दर्शकों ने भी सकारात्मक सराहना की है। यह पहली बार नहीं है जब किसी विदेशी खिलाड़ी ने आईपीएल में हिंदी भाषा या हिंदी गाना गाया है। डेविड वॉर्नर, ड्वेन ब्रावो जैसे दिग्गज खिलाड़ी हिंदी गानों पर थिरकते हुए नजर आये हैं। निकोलस पूरन का यह वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'वेस्ट इंडियन आइडल।'

आपको बता दें कि निकोलस पूरन पिछले साल पंजाब किंग्स का हिस्सा थे जहाँ उनका प्रदर्शन उनकी काबिलियत के अनुसार अच्छा नहीं रहा। लेकिन आईपीएल के मेगा ऑक्शन में निकोलस पूरन पर अपना भरोसा कायम रखा और उन्हें 10.75 करोड़ की भारी भरकम राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि अभी तक हुए शुरूआती मैचों में उनका बल्ला नहीं चला है लेकिन आगामी मैचों में वह अपनी काबिलियत से मैच पलटते हुए दिखाई दे सकते हैं।

निकोलस पूरन ने आईपीएल में अभी तक 37 मैचों में शिरकत की है, जिसमें उन्होंने 23.41 के औसत से केवल 679 रन बनायें हैं। इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक जड़े हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now