Create

"रवि बिश्नोई बड़े बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने से नहीं डरते"- युवा लेग स्पिनर के लिए आई बड़ी प्रतिक्रिया 

वसीम जाफर ने रवि बिश्नोई को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
वसीम जाफर ने रवि बिश्नोई को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) का मानना है कि आज सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ होने वाले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) काफी अहम होंगे। जाफर ने बिश्नोई की काफी तारीफ की है और उन्हें एक दिलेर गेंदबाज बताया है।

रवि बिश्नोई ने सीएसके खिआफ़ एक हाई स्कोरिंग गेम में अपने चार ओवर के स्पेल में महज 24 रन खर्च किये थे और 2 विकेट भी चटकाए। सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए भी यह लेग स्पिनर मुश्किलें पैदा कर सकता है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो पर सनराइज़र्स हैदराबाद के बड़े हिटर्स और बिश्नोई के बीच मुकाबले को लेकर जाफर ने कहा,

जब उन्हें ड्राफ्ट में चुना गया था, तो उनमें बहुत आत्मविश्वास दिखाया गया था क्योंकि वह एक अनकैप्ड खिलाड़ी थे। वह इस गेंदबाजी लाइन-अप के एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि केएल राहुल अगर उन्हें निकोलस पूरन, एडेन मार्करम और अब्दुल समद जैसों खिलाफ इस्तेमाल करते हैं।और अगर वह किसी को आउट करने में सक्षम होते हैं, तो मुझे लगता है कि केएल राहुल और लखनऊ के मैच जीतने की संभावना अधिक होगी।

इससे पहले रवि बिश्नोई दो सीजन तक पंजाब किंग्स का हिस्सा रहे हैं और उसी टीम के कोचिंग स्टाफ में वसीम जाफर भी मौजूद थे, जहां उन्होंने इस युवा लेग स्पिनर को काफी करीब से देखा। बिश्नोई को लेकर उन्होंने आगे कहा,

वह इस टीम में अकेले कलाई के स्पिनर हैं और उनका टेम्परामेंट शानदार है। उनके बारे में एक बड़ी बात यह है कि वह चुनौतियों को स्वीकार करते हैं और बड़े बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने से डरते नहीं हैं। यहां तक कि अगर उन्हें हिट भी पड़ जाते हैं, तो आप उनसे वापसी की उम्मीद कर सकते हैं।

इसके अलावा जाफर ने जेसन होल्डर को भी टीम के लिए काफी अहम बताया है, जो आज होने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे। उनके मुताबिक होल्डर को बतौर गेंदबाज कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है और बल्लेबाजी में फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...