ऋषि धवन के फेस शील्‍ड पर मजेदार ट्वीट करके वसीम जाफर ने अंबाती रायुडू के विवादित पोस्‍ट की यादें ताजा की

वसीम जाफर ने ऋषि धवन के फेस शील्‍ड पर मजेदार ट्वीट किया
वसीम जाफर ने ऋषि धवन के फेस शील्‍ड पर मजेदार ट्वीट किया

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के ऑलराउंडर ऋषि धवन (Rishi Dhawan) के फेस शील्‍ड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी रिएक्‍शंस देखने को मिले, लेकिन पूर्व भारतीय (India Cricket team) बल्‍लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) से बेहतर शायद किसी का पोस्‍ट नहीं लगा।

क्रिकेट मैच पर अपने चुटीले और मजेदार पोस्‍ट के लिए पहचाने जाने वाले जाफर ने फैंस को बिलकुल निराश नहीं किया और ऋषि धवन के फेस शील्‍ड पर एकदम अनोखी प्रतिक्रिया दी। जाफर ने ट्वीट किया, 'रायुडू ने आज रात और भी आक्रामक बल्लेबाजी की। ऋषि धवन के ग्‍लासेस शायद उसे किसी चीज की याद दिला रहे हों।'

पूर्व भारतीय ओपनर का ट्वीट अंबाती रायुडू की तारीफ में भी था, जिन्‍होंने मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर पंजाब किंग्‍स के खिलाफ केवल 39 गेंदों में 78 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्‍होंने 6 छक्‍के जमाए। मगर इसी में 3-डी ग्‍लास का प्रसंग भी था, जो दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 2019 वनडे वर्ल्‍ड कप में नहीं चुने जाने पर किया था।

पता हो कि 2019 विश्‍व कप में अंबाती रायुडू का चयन भारतीय टीम में नहीं हुआ था। उनकी जगह विजय शंकर को शामिल किया गया था। चयनकर्ताओं के तत्‍कालीन चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने शंकर को थ्री डाइमेंशनल खिलाड़ी करार देते हुए रायुडू के बाहर होने का कारण दिया था। इस पर रायुडू ने ट्वीट किया था, 'विश्‍व कप देखने के लिए 3डी ग्‍लासेस के नए सेट अभी ऑर्डर किए हैं।'

मैच की बात करें तो रायुडू की आतिशि पारी सीएसके के काम नहीं आई और पंजाब ने 11 रन से जीत दर्ज की। इससे पहले शिखर धवन ने 59 गेंदों में 9 चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 88 रन बनाए, जिसकी मदद से पंजाब किंग्‍स ने 20 ओवर में 187/4 का स्‍कोर बनाया। जवाब में रायुडू की पारी के बावजूद सीएसके 20 ओवर में 176/6 का स्‍कोर बना सकी।

इस मैच में शिखर धवन ने बड़ी उपलब्धि हासिल की। वो आईपीएल इतिहास में 6,000 रन पूरे करने वाले विराट कोहली के बाद दूसरे बल्‍लेबाज बने।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
App download animated image Get the free App now