IPL 2023 : CSK vs KKR मुकाबले को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा दावा, कहा - यहां उलटफेर की पूरी संभावना

पिछली भिड़त में CSK ने KKR को 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया था
पिछली भिड़त में CSK ने KKR को 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया था

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि आईपीएल (IPL 2023) में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में धोनी (MS Dhoni) की टीम को कठिनाई से जूझना पड़ सकता है।

दोनों टीमें चेन्नई के चेपाॅक मैदान पर एक दूसरे से भिडे़गी। सीएसके के लिहाज से इस मैच में जीत उनके लिए प्लेऑफ में सीट पक्की कर देगी। वही केकेआर इस मुकाबले को हर हाल में जीत कर प्लेऑफ की अपनी उम्मीद को जिंदा रखना चाहेगी।

केकेआर कर सकती है उलटफेर - आकाश चोपड़ा

अपने यूट्यूब चैनल पर इस मैच का प्रीव्यू करते हुए, पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस मैच में कुछ उलटफेर होने की पूरी संभावना है। चोपड़ा ने कहा,

चेन्नई को संभावित यहां उलझन होने वाली है, क्योंकि यदि एक टीम है जो वास्तव में उन्हें उस मैदान पर उन्हें चुनौती दे सकती है, तो वह कोलकाता है। सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नारेन और थोड़ा सा नितीश राणा, तो आपके पास काफी स्पिन है।

पूर्व भारतीय ओपनर ने आगे बताया कि KKR के शक्तिशाली स्पिनरों के अलावा उनके पास एक भयंकर बल्लेबाजी लाइनअप है। उन्होंने कहा,

बल्लेबाजी में, आपके पास दो विदेशी ओपनर हैं, लेकिन उसके बाद वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह और फिर फॉर्म में लौटे आंद्रे रसेल हैं। वे एक सही टीम हैं। वे यहाँ अनुकूल रॉय को भी खिला सकते हैं। मुझे लगता है कि आपको कोलकाता को हल्के में नहीं लेना चाहिए। एक थोड़ी सी अच्छी पिच बनाएं, जिस पर ढेर सारे रन बनाये जा सकें।

अगर दोनों टीमों के अबतक के आईपीएल के सफर पर नजर डालें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने खेले 12 मुकाबलों में 7 मैचों में जीत दर्ज की जबकि 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है, एक मैच बेनतीजा रहा है। अपने इस प्रदर्शन की बदौलत धोनी की टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं नितीश राणा की केकेआर इतने ही मुकाबलों के बाद 5 जीत और 7 हार के साथ अंकतालिका में 8वें स्थान पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now