IPL 2023: भारतीय दिग्गज ने की भविष्यवाणी, मुंबई इंडियंस के ये दो बल्लेबाज करेंगे रनों की बारिश 

हालिया खेलें कुछ मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए ग्रीन का प्रर्दशन कुछ खास नहींं रहा
कैमरन ग्रीन आईपीएल में अभी तक प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं

शनिवार को यानी आज आईपीएल (IPL 2023) में दो मुकाबले खेले जाने है, पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच दोपहर 3:30 बजे से गुवाहाटी में खेला जाएगा, वहीं शाम को खेलें जाने वाले मुकाबले में आईपीएल की दो सबसे सफल टीमें मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) वानखेडे़ के मैदान में एक दूसरे से भिड़ेंगी।

इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर और स्टार कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा और एमएस धोनी की टीम के बीच होने वाली टक्कर से पहले बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

सूर्यकुमार यादव और ग्रीन का बल्ला बोलेगा - आकाश चोपड़ा

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए इस पूर्व भारतीय ओपनर ने उम्मीद जताई है कि इन दो चैंपियन टीम के बीच होने वाले मुकाबले में टी20 अंतरराष्ट्रीय के नंबर वन खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन का बल्ला बोलेगा और दोनों मिल कर इस तेज पिच पर 65 या उससे अधिक रन बनाएंगे, साथ ही साथ उन्होंने वानखेडे़ की पिच को तेज गेंदबाजोंं के अनुकूल भी बताया। चोपड़ा ने कहा

सूर्यकुमार यादव और कैमरन ग्रीन साथ में 65 या उससे अधिक रन बनाएंगे। इस पिच पर बाउंस और पेस है और तेज गेंदबाजों के लिए मदद भी है। हमने यहां हाल ही में हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में भारत को जीतते देखा था, लेकिन उस मैच में भी तेज गेंदबाजों ने ही अपना करिश्मा दिखाया था। इसलिए मैं फिर से तेज गेंदबाजों के लिए अधिक मदद की उम्मीद कर रहा हूँ। मेरे लिए CSK और MI की तरफ से दीपक चाहर और जोफ्रा आर्चर इस सतह पर तीन या उससे अधिक विकेट ले सकते हैं।

बता दें कि हाल ही में आकाश चोपड़ा आईपीएल की कमेंट्री के दौरान कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिसके बाद उन्होंने कमेंट्री से कुछ दिन की छुट्टी ली है। देश में कोरोना केस को बढ़ता देख बीसीसीआई ने भी आईपीएल में खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now