IPL 2023: आखिरी लीग मैच में दिखा बारिश का असर, बीच मैदान में छाता लिए नजर आए आरोन फिंच

Photo courtesy: Aaron Finch Instagram
Photo courtesy: Aaron Finch Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) के इस मैच में बारिश का असर देखने को मिला जिसकी वजह से मैच देरी से शुरु हो सका। मैच से पहले आरोन फिंच (Aaron Finch) ने इस बारिश को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जो इस समय काफी वायरल भी हो रहा है।

दरअसल, यह मैच रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर के लिए काफी महत्वपूर्ण है। गुजरात टाइटंस पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और पाइंट्स टेबल पर पहला स्थान पक्का कर चुकी है लेकिन बैंगलोर को प्लेऑफ में जाने के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी है। इसलिए फैंस भी बारिश के कारण यह मुकाबला रद्द होते हुए नहीं देखना चाहते थे।

इसी बीच फिंच ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वो मैदानमें बारिश के बीच छाता लिए हुए नजर आ रहे थे। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि दिल्ली में कल तेज धूप थी लेकिन आज बैंगलोर में बारिश हो रही है। इस पोस्ट को साझा करते हुए फिंच ने लिखा-

कल तक दिल्ली में धूप की वजह से छाता इस्तेमाल हो रहा था लेकिन आज चिन्नास्वामी में तेज बारिश हो रही है।

फिंच के इस पोस्ट पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका कहना है कि वो नहीं चाहते कि यह मैच बारिश के कारण रद्द हो। इस दौरान एक फैन ने लिखा कि भले ही बैंगलोर हारे लेकिन कम से कम वो इसके लिए मेहनत तो करें। मैच रद्द होने से मुंबई यूं ही प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। वहीं, एक और फैन ने लिखा कि राहत है कि मैच शुरु हो गया है लेकिन अब फिर से बारिश नहीं होनी चाहिए।

बता दें, बारिश की वजह से यह मैच 7.30 की जगह 8.25 बजे शाम को शुरु हो पाया था। मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। इसके बाद बैंगलोर की कोशिश रहेगी कि वो जल्दी से जल्दी एक बड़ा स्कोर करे जिससे अगर फिर से बारिश हो तो भी उन्हें डकवर्थ लुइस के नियम के तहत फायदा मिल सके।

Quick Links

App download animated image Get the free App now