IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काटा, सचिन के बेटे ने खुद किया खुलासा

Photo Courtesy : ESPNcricinfo and Associated Press
Photo Courtesy : ESPNcricinfo and Associated Press

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो गई। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर ने लखनऊ के खिलाड़ी युद्धवीर सिंह से मिले तो उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें एक कुत्ते ने काट लिया। एलएसजी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अर्जुन को कुत्ते के काटने के बारे में खुलासा करते हुए सुना जा सकता है।

युधवीर ने अर्जुन से पूछा कि वह कैसे हैं तो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे ने खुलासा किया कि एक कुत्ते ने उन्हें काट लिया था। उन्होंने बाएं हाथ की ओर इशारा किया। अर्जुन बाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं। अर्जुन ने इस सीजन में 5 बार के चैंपियन के लिए कुछ मैच खेले हैं। 4 मैचों में, युवा ऑलराउंडर ने 30.66 की औसत और 9.35 की इकॉनमी रेट से कुल 3 विकेट हासिल किए हैं। अर्जुन को इस सीजन में बल्लेबाजी करने के अधिक अवसर नहीं मिले, उन्होंने एक मैच में 13 रन बनाए। केवल एक मैच में ही उन्हें बल्लेबाजी का मौका मिला।

इस सीजन के लीग चरण में मुंबई के दो और मैच बचे हैं। अर्जुन को उम्मीद होगी कि वह कम से कम एक मैच खेलें । जहां तक प्लेऑफ का सवाल है तो मुंबई इंडियंस की दोनों मैच जीत तो शीर्ष दो टीमों में रहेगी। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए फ्रेंचाइजी को बचे हुए दो मैचों में से कम से कम एक मैच जीतना होगा। लखनऊ की टीम के 12 मैच में 13 अंक हैं। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दोनों मैच जीतना होगा। एक मैच गंवा देने पर उसके 15 अंक होंगे। टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना कम हो जाएगी। इसके लिए उसे अन्य टीमों के परिणामों पर निर्भर रहना होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now