IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने अरशद खान और ऋतिक शौकिन को दी बड़ी सजा, फ्रैंचाइज़ी ने शेयर किया खास वीडियो

टीम मीटिंग में लेट आने पर अरशद खान और ऋतिक शौकिन को मिली पनिशमेंट (PC: MI Instagram)
Photo Courtesy : Mumbai Indians Instragram

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2023 में लगातार दो हार झेलने के बाद राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच में जीत दर्ज कर वापसी कर ली है। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई ने राजस्थान को 6 विकेट से हराया था। मुंबई की यह इस सीजन में चौथी जीत थी। वहीं, मुंबई की टीम अब अपने अगले मुकाबले में बुधवार (3 मई) को पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। यह मैच पंजाब के होम ग्राउंड आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा।

"कभी भी MI मीटिंग में देर से नहीं आना!"- मुंबई इंडियंस

इस बीच मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के ऑलराउंडर अरशद खान और स्पिनर ऋतिक शौकिन फनी लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों खिलाड़ी मुबई इंडियंस के प्लेयर्स के फोटो से बनी एक फनी नाइट ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। जिसका दूसरे खिलाड़ी खूब मजे लेते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह उनके पनिशमेंट का हिस्सा है। टीम मीटिंग में लेट होने पर मुंबई के खिलाड़ियों को यह सजा दी जाती है। इस बार अरशद और ऋतिक ने यह गलती की तो उन्हें ये पनिशमेंट झेलनी पड़ी। वहीं, फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कभी भी MI मीटिंग में देर से नहीं आना!"

बता दें कि अरशद खान इस सीजन ही आईपीएल में डेब्यू किया है। उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए अब तक 4 मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने 13.41 के इकॉनोमी रेट से गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए हैं जबकि बल्ले से 17 रन बनाए हैं। वहीं, ऋतिक शौकिन ने इस सीजन अब तक 6 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 9.93 के इकॉनोमी रेट से गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके हैं जबकि बल्लेबाजी करते हुए 23 रन बनाए हैं।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 में अब तक 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 4 उसे जीत और 4 में हार मिली है। मुंबई की टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ सातवें स्थान पर बनी हुई है। मुंबई ने अपने पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की थी। ऐसे में टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने अगले मुकाबले में जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now