IPL 2023: आशीष नेहरा बने 'फोटोग्राफर', गुजरात के कोच का निराला अंदाज आया सामने

फोटोग्राफी करते आशीष नेहरा (फोटोक्रेडिट - GT Twitter)
Photo Courtesy : Gujarat Titans Instagram

आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला शुक्रवार (26 मई) को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT vs MI) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं इस मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा का एक अलग अंदाज फैंस को देखने को मिला है। इस अंदाज में नेहरा फोटोग्राफी में हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं।

फोटोग्राफी में हाथ आजमाते नजर आए आशीष नेहरा

मुंबई के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के कोच और भारत के पूर्व दिग्गज गेंदबाज रहे आशीष नेहरा हाथ में कैमरा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान वह फोटो भी क्लिक करते हुए दिखते हैं। मैच से ठीक पहले कोच नेहरा का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आशीष नेहरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

आपका बता दें कि गुजरात टाइटंस को शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्वालीफायर 2 का मुकाबला खेलना है। दरअसल, मंगलवार को खेले गए पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के कारण गुजरात की टीम सीधा फाइनल में नहीं पहुंच पाई और अब अगर टीम को फाइनल में प्रवेश करना है तो क्वालीफायर 2 का अपना मुकाबला मुंबई के हाथों हर हाल में जीतना होगा। अगर गुजरात की टीम मुंबई को हराने में कामयाब नहीं हो पाएगी तो टीम को आईपीएल से बाहर होना पड़ेगा। ऐसे में मुंबई और गुजरात दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है। वहीं इस मैच को जीतने और फाइनल का टिकट पक्का करने के लिए दोनों टीमों अपना पूरा दमखम लगाएंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now