IPL 2023 : बेन स्टोक्स ने होटल के बार में उठाए फाइनल के रोमांच के मजे, मोबाइल पर अपनी टीम को बनते देखा चैंपियन

Photo Courtesy: Ben Stokes Instagram
Photo Courtesy: Ben Stokes Instagram

आईपीएल (IPL 2203) का फाइनल मैच उस रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा जिसमें फैंस के इमोशंस पल-पल में बदल रहे थे। जहां एक समय लग रहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मुकाबले में पकड़ बनाई हुई है तो वहीं कुछ ही समय में मैच उनके हाथ से निकल रहा था। इसी बीच टूर्नामेंट बीच में छोड़कर जा चुके चेन्नई के खिलाड़ी बेन स्टोक्स भी इस रोमांचक मैच को टकटकी लगाकर देखते हुए नजर आए।

आखिरी गेंद तक चलने वाले इस मुकाबले से फैंस अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे थे। वहीं इसी बीच बेन स्टोक्स ने भी एक तस्वीर सामने आई जिसमें वो अपने मोबाइल फोन पर मैच देख रहे थे। उन्होंने सोफे में बैठकर अपने पैरों को मोड़कर और सामने मोबाइल रखकर पूरे ध्यान से मैच देखा। उन्होंने यह तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा भी की। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा-

गोल्फ़ कोर्स से सीधे होटल के बार आया और सीधे मैच लगाया। क्या खेल था।

इस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल मैच में जीत हासिल कर इतिहास रच दिया है। अब चेन्नई आईपीएल में पांच ट्रॉफी जीतने वाली दूसरी टीम बन गई है। मुंबई इंडियंस के बाद आईपीएल में यह कारनामा करने वाली सीएसके ने इस जीत के साथ फैंस का दिल भी जीत लिया है। फैंस का कहना है कि इस मैच से चेन्नई ने दिखा दिया कि एक अनुभवी टीम क्या कमाल कर सकती है।

बता दें, बेन स्टोक्स ने इस आईपीएल में सीएसके के लिए सिर्फ दो ही मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने एक में 7 और एक में 8 रन बनाए। वहीं उन्होंने सिर्फ एक ओवर में गेंदबाजी की। इसके बाद वो चोटिल हो गए थे और फिर रिकवरी के बाद भी खेलते हुए नहीं दिखे। आईपीएल लीग स्टेज के बाद वो इंग्लैंड बनाम आयरलैंड टेस्ट मैच की तैयारी करने के लिए अपने देश वापस चले गए थे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now