IPL 2023: रोहित शर्मा के ख़राब फॉर्म पर कैमरन ग्रीन ने दी प्रतिक्रिया, कहा "पूरी टीम कप्तान का समर्थन कर रही है" 

रोहित शर्मा और कैमरन ग्रीन (इमेज क्रेडिट - बीसीसीआई/आईपीएल)
रोहित शर्मा और कैमरन ग्रीन (इमेज क्रेडिट - बीसीसीआई/आईपीएल)

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ख़राब फॉर्म एक बड़ी चिंता का विषय बन गया है। इस सीजन में रोहित शर्मा ने सिर्फ 18.39 की औसत से मात्र 184 रन बनाए हैं, जिसका बुरा असर मुंबई इंडियंस पर भी दिखने को मिल रहा है। हालांकि, मुंबई इंडियंस के नए और युवा ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी कैमरन ग्रीन (Cameron Green) का कहना है कि, रोहित शर्मा को मुंबई की पूरी टीम बैक कर रही है।

आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले क्या बोले कैमरन ग्रीन

मुंबई के घरेलू मैदान वानखाड़े स्टेडियम में होने वाले इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बात की। उन्होंने रोहित शर्मा के ख़राब फॉर्म पर बात करते हुए कहा कि,

"मुंबई इंडियंस के कप्तान को टीम पूरी तरह से सपोर्ट कर रही है। उन्होंने जिन मैचों में अच्छा किया है, उनमें काफी अच्छी बल्लेबाजी की है।"

मुंबई की टीम के लिए पिछला आईपीएल सीजन काफी ख़राब रहा था। 5 बार आईपीएल जीतने वाली टीम पिछले सीजन में पॉइंट्स टेबल पर सबसे नीचे थी और पिछले सीजन में भी रोहित शर्मा का फॉर्म बेहद ख़राब रहा था। इस सीजन में भी मुंबई के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छी नहीं हुई लेकिन फिर इस टीम ने वापसी की। अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए रोहित शर्मा का फॉर्म में आना काफी जरूरी है, क्योंकि उनका अगला मैच आरसीबी के खिलाफ है। कैमरन ने पॉइंट्स टेबल पर अपनी टीम की मौजूदा स्थिति पर बात करते हुए कहा कि, उम्मीद है कि,

"पहले 10 मैचों में हमने जो कुछ भी सीखा है, वह हमें बचे बाकी सीज़न में अच्छी स्थिति तक पहुंचाने में मदद करेगा। यह काफी क्रूर होने वाला है क्योंकि अगर आप एक मैच जीतेंगे तो नंबर दो पर पहुंच जाएंगे, लेकिन अगर एक मैच हारेंगे तो नीचे से दूसरे स्थान पर आ जाएंगे। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और हमारे पास अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अविश्वसनीय टीम भी है।"

आरसीबी और मुंबई दोनों ने अभी तक 10-10 मैच खेले हैं और दोनों के पास 10-10 अंक भी है, लेकिन नेट रन रेट बेहतर होने की वजह से आरसीबी पांचवे स्थान पर है और मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर मौजूद है। ऐसे में 9 मई को आरसीबी और मुंबई के बीच होने वाला मैच दोनों टीमों के लिए काफी जरूरी है। इस मैच में जो टीम जीतेगी वो टॉप-4 में जगह बना लेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now