IPL 2023 के समापन समारोह में नामचीन सितारें करेंगे प्रदर्शन, BCCI ने ट्वीट करके दी जानकारी

Photo Courtesy : IPL Website and BCCI
Photo Courtesy : IPL Website and BCCI

आईपीएल (IPL 2023) में आखिरी दौर में पहुंच चुका है और अब बस इस टूर्नामेंट में दो मुकबाले खेले जाने बाकी है। इसी बीच बीसीसीआई (BCCI) ने ऐलान किया है कि आईपीएल का अंजाम भी उसके आगाज जितना ही शानदार होगा। बीसीसीआई द्वारा जानकारी दी गयी है कि 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले फाइनल से पहले एक क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया जा रहा है, जहां नामी–गिरामी सितारे एक रंगा–रंग कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति पेश करेंगे। इन सितारों में इंडियन रैपर डिवाइन (Divine), किंग (King), गायिका जोनिता गांधी (Jonita Gandhi) और डीजे न्यूक्लेया का नाम शामिल है। क्लोजिंग सेरिमनी में इन सितारों के उपस्थित होने की जानकारी आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी और लिखा,

अहमदाबाद आपके लिए एक खास शाम होने वाली है! खुद को तैयार रखें, क्योंकि किंग और न्यूक्लिया ने आपके लिए कुछ दमदार प्रदर्शनों की योजना बनाई है। आप कितने उत्साहित हैं दोनों के प्रदर्शन को देखने के लिए?

आगे एक और ट्वीट करके आईपीएल ने डिवाइन और जोनिता गांधी के परफॉर्म करने पर भी जानकारी दी और कहा,

सितारों से भरी शाम। प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL के समापन समारोह में यादगार प्रदर्शन देखने को मिलेंगे। चकित होने के लिए तैयार रहें और विवियन डिवाइन और जोनिता म्यूजिक के संगीत के जादू में मोहित होने के लिए तैयार रहें।

उद्घाटन समारोह में भी सितारों ने बिखेरी थी चमक

31 मार्च को आईपीएल 2023 के आगाज के दिन भी बीसीसीआई दौरा एक उद्घाटन समारोह रखा गया था, जहां कुछ फिल्मी सितारों ने अपनी चमक बिखेरी थी। इन प्रसिद्ध हस्तियों में बॉलीवुड सिंगर अरिजित सिंह, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, और साउथ एक्ट्रेस रस्मिका मंधाना शामिल थी। तीनों ने मिल कर शानदार शमा बंधा था, और सभी को अपने प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया था।

आपको बता दें कि धोनी की सीएसके फाइनल में पहले ही जगह बना चुकी है, और अब शुक्रवार, 26 मई को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाले दूसरे क्वालीफायर मुकाबले के बाद तय होगा कि फाइनल में CSK से आईपीएल की ट्रॉफी जीतने के लिए कौन सी टीम भिड़ेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now