IPL 2023 : अम्बाती रायडू ने MI के मालिक आकाश अम्बानी को दिया जवाब, 200वें मुकाबले पर मिली थी बधाई

Photo Courtesy : IPL Website and BCCI
Photo Courtesy : IPL Website and BCCI

आईपीएल (IPL 2023) में कल खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 27 रनों से मात दी। यह मैच चेन्नई के दिग्गज बल्लेबाज अम्बाती रायडू (Ambati Rayudu) के लिए भी खास था। उन्होंने इस मैच में शिरकत कर आईपीएल में अपने 200 मुकाबलों का आंकड़ा छू लिया है और ऐसा करने वाले वह आईपीएल इतिहास के 9वें खिलाड़ी बन गए।

उनकी इस बड़ी उपलब्धि पर मुंबई इंडियंस टीम के मालिक आकाश अम्बानी उन्हें एक वीडियो के जरिये बधाई दी, जिसको मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया पर जारी किया। लेकिन मैच खत्म होने के बाद अम्बाती रायडू ने आकाश के इस बेहतरीन भाव पर अपना भी जवाब देते हुए धन्यवाद दिया है।

मुंबई इंडियंस द्वारा जारी की गई वीडियो की शुरुआत में आकाश ने कहा था लो, 'अम्बाती रायडू आपको आईपीएल में 200 मैच पूरे करने के लिए बधाई। आपने मुंबई इंडियंस के लिए कई अच्छी परफार्मेंस दी हैं लेकिन मैंने उनमें से दो अपनी पसंदीदा परफार्मेंस चुनी हैं, जिन्हें आपने मुंबई इंडिंयस की जर्सी में खेला है। पहली परफार्मेंस जिसमें आपने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 10 गेंदों में 30 रन बनाए थे। यह शायद उन सबसे बेहतरीन मैच में से एक था जिसे मुंबई इंडियंस ने 2014 में खेला है। दूसरी आपकी पार्टनरशिप जो आपने और पोलार्ड ने बैंगलोर के खिलाफ की थी। यह मेरे दो सबसे पसंदीदा आपके प्रदर्शन थे।'

अम्बाती रायडू ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बहुत-बहुत धन्यवाद आकाश और MI पलटन। यह वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मुझे एक अवसर और 2010 से मुझ पर विश्वास करने के लिए आपका बहुत आभार है। मुंबई इंडियंस के साथ मेरी बहुत अच्छी यादें हैं और मैंने प्रत्येक ट्रॉफी को संजोया है जिसे मैंने जीता है और जिनका मैं एक हिस्सा भी रहा हूँ रहे।' आपको बता दें कि अम्बाती रायडू ने मुंबई इंडियंस के लिए 114 आईपीएल मुकाबलों में शिरकत की है और उसके बाद वह चेन्नई का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now