IPL 2023 : एमएस धोनी को लेकर दिखा जबरदस्त क्रेज, वरुण चक्रवर्ती और रिंकू सिंह ने की ख़ास गुजारिश

Neeraj
मैच के बाद केकेआर टीम के खिलाड़ियों को ऑटोग्राफ देते हुए एमएस धोनी
मैच के बाद केकेआर टीम के खिलाड़ियों को ऑटोग्राफ देते हुए एमएस धोनी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 61वां मैच रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच खेला गया, जिसमें चेन्नई को 6 विकेटों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। रनों का पीछा करने उतरी केकेआर की ओर से रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने शानदार पारी खेल टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस जीत के बाद रिंकू सिंह को चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से जर्सी पर ऑटोग्राफ मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, मैच के बाद रिंकू अपनी जर्सी लेकर धोनी के पास पहुंचते हैं और उनसे से उस पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहते हैं, जिसके बाद धोनी जर्सी पर साइन करते हुए दिखते हैं। रिंकू के साथ पीछे से केकेआर के स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती भी जर्सी लेकर एमएस धोनी के पास आए। माही ने वरुण चक्रवर्ती को भी जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया। वरुण ने माही की जर्सी नंबर सात पर ऑटोग्राफ लिया। दोनों ही खिलाड़ियों के लिए यह पल बेहद खास रहा।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह धोनी के करियर का आखिरी आईपीएल सीजन है। धोनी ने भी कई बार इसके संकेत दिए थे लेकिन अभी तक इसकी किसी भी तरह उन्होंने पुष्टि नहीं की है। आईपीएल 2023 में सीएसके का अपने घरेलू मैदान पर यह आखिरी लीग मैच था और किसी को नहीं पता कि क्या वो फिर से धोनी को इस मैदान पर खेलते हुए देख पाएंगे या नहीं। ऐसे में सभी फैंस, क्रिकेटर्स और कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों के बीच मैच के बाद उनका ऑटोग्राफ लेने की होड़ मच गई।

इस मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवम दुबे की नाबाद 48 रनों की पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 144 रन बनाये। जवाबी पारी में केकेआर ने इस टारगेट को कप्तान नितीश राणा (57*) और रिंकू सिंह (54) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से महज 18.3 ओवरों में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया और मैच जीत लिया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now