IPL 2023: पंजाब के खिलाफ मुकाबले से पहले नेट्स में RR के स्टार बल्लेबाज ने लगाए एक से बढ़कर एक शॉट्स

डोनोवन फरेरा (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
डोनोवन फरेरा (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

आईपीएल का 66वां मुकाबला (19 मई) को पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (PBKS vs RR) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होगा। वहीं इस मुकाबले से पहले राजस्थान के स्टार बल्लेबाज डोनोवन फरेरा का रौद्र रूप नेट्स में देखने को मिला। पंजाब के खिलाफ मुकाबले से पहले फरेरा नेट्स में एक से बढ़कर एक बड़े शॉट्स लगाते नजर आए।

डोनोवन ने नेट्स में मचाया तहलका

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज डोनेवन फरेरा ने नेट्स में बल्ले से तहलका मचा दिया। राजस्थान रॉयल्स ने उनके नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में डोनेवन लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं नेट्स के बाहर उनके बड़े शॉट्स पर ट्रेंट बोल्ट और शिमरोन हेटमायर उनकी प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। पंजाब के खिलाफ मैच से पहले डोनेवन की बैटिंग यह रौद्र रूप निश्चित ही विपक्षी टीम के खेमे में खौफ पैदा करेगा।

पंजाब और राजस्थान की टीमें दोनों इस मुकाबले के लिए जमकर तैयारियां कर रही है। राजस्थान और पंजाब का यह लीग चरण में आखिरी मुकाबला होगा। ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले को अपने नाम करने उतरेगी। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारेगी।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स को अपने पिछले मुकाबले में अपने होम ग्राउंड सवाई मान सिंह स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बड़ी शिकस्त मिली थी। इस मुकाबले में टीम की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप नजर आई थी। ऐसे में राजस्थान की टीम पंजाब के खिलाफ अपने इस सीजन के आखिरी मुकाबले में वापसी करना चाहेगी और बड़ी जीत दर्ज कर अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं पंजाब को अपने पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में पंजाब भी इस मैच में वापसी करना चाहेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now