IPL 2023: ड्वेन ब्रावो ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए नहीं लिया रविंद्र जडेजा का नाम, खिलाड़ी ने जताई नाराजगी

Photo courtesy: djbravo Insatgram
Photo Courtesy: DJ Bravo Insatgram

आईपीएल (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के खिलाफ बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में जीत हासिल कर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इस मैच में चेन्नई के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। उनके प्रदर्शन को सराहते हुए अब चेन्नई के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है और गेंदबाजों की तारीफ की है। हालांकि उनके इस पोस्ट पर जडेजा की प्रतिक्रिया इस समय चर्चा का विषय बन गई है।

इस मैच में गुजरात टाइटंस 173 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। इस दौरान चेन्नई के गेदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया था और लगातार थोड़े-थोड़े अंतराल पर विकेट चटकाए थे जिसकी वजह से गुजरात केवल 157 रनों में ही सिमट गई थी।

इसे लेकर अब ड्वेन ब्रावो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में उन्हें चेन्नई के गेंदबाज दीपक चाहर, मथीशा पाथिराना और तुषार देशपांडे नजर आ रहे थे। इस दौरान उनके साथ कोच एरिक भी मौजूद थे। इस तस्वीर को साझा करते हुए ब्रावो ने लिखा-

यह ग्रुप। कोच एरिक और मैं हमारे युवा गेंदबाजों के ग्रुप पर इससे ज्यादा गर्व महसूस नहीं कर सकते थे।

ब्रावो के इस पोस्ट पर रविंद्र जडेजा नजर नहीं आ रहे थे और कैप्शन में भी उनका नाम नहीं था। हालांकि यह पोस्ट युवा गेंदबाजों के लिए था। जडेजा ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि 'इसका मतलब आप स्पिनर्स को जॉइन करने के लिए नहीं पूछते हो।'

जडेजा के इस कमेंट पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका कहना है कि जडेजा को भी इस तस्वीर में शामिल होना चाहिए था। इस आईपीएल में उनका प्रदर्शन भी कमाल रहा है। तो वहीं एक और फैन ने लिखा कि जडेजा और सीएसके के बीच शायद सब सही नहीं चल रहा है।

बता दें, आईपीएल के एक मैच के बाद धोनी और जडेजा किसी गंभीर विषय पर चर्चा करते नजर आए थे। इसके बाद जडेजा ने अपने ट्विटर पर एक रहस्यमयी पोस्ट डाला था। फैंस का कहना था कि यह पोस्ट चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही था और उन्होंने कयास लगाए थे कि सीएसके मैनेजमेंट और जडेजा के बीच कुछ अनबन चल रही है।

Quick Links

Edited by Rahul