IPL 2023 : CSK के चैंपियन बनने के बाद पागल हुए दर्शक, रविचंद्रन अश्विन ने शेयर किया हँसाने वाला वीडियो

Neeraj
सीएसके की रोमांचक जीत को लेकर फैंस में दिखा गजब का उत्साह
सीएसके की रोमांचक जीत को लेकर फैंस में दिखा गजब का उत्साह

आईपीएल (IPL 2023) का फाइनल मैच रिजर्व डे 29 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (GT vs CSK) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। हालांकि, बारिश के खलल पड़ने के चलते मैच खत्म होने तक 30 मई शुरू हो गई। आईपीएल के इतिहास के सबसे रोमांचक फाइनल मुकाबलों में से एक 16वें सीजन का फाइनल था, जिसमें आखिर में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली सीएसके ने बाजी मारी। वहीं, इस मैच के बाद दर्शकों की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है और चेन्नई की जीत के बाद कुछ फैंस काफी उत्साहित हो गए। ऐसे ही कुछ फैंस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वह खुशी के मारे तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, चेन्नई को मैच की आखिरी दो गेंदों में जीत के लिए 10 रनों की दरकार थी और रविंद्र जडेजा स्ट्राइक पर थे। इस दौरान एक फैन अपनी टीवी स्क्रीन पर मैच को देखते हुए चेन्नई के जीत के लिए हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना करता हुआ दिखाई दे रहा है, जैसे ही जडेजा आखिरी गेंद पर चौका जड़ते हैं तो वह फैन खुशी से पागल हो जाता है और जोर-जोर से तालियां बजाते हुए शोर मचाना शुरू कर देता है।

आर. अश्विन की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
आर. अश्विन की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

गौरतलब है राजस्थान रॉयल्स के प्रमुक स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी इस फैन के वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सीएसके 5वें खिताब के पीछे का सच।'

एक और मजेदार वायरल वीडियो में कुछ युवा क्रिकेट फैंस साथ में बैठकर फाइनल मुकाबले का लुत्फ़ उठाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान जब चेन्नई मुकाबला जीत जाती है तो उनमें से एक फैन इतना उत्साहित हो जाता है कि बाकी लड़कों के लिए उसे काबू में करना मुश्किल हो जाता है। खुशी के मारे वह फैन कमरे में तोड़फोड़ शुरू कर देता है जिसे देखकर बाकी के सभी लोग हैरान हो जाते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now