IPL फाइनल में बारिश की दस्तक के बीच अंपायर पर नाराज हुए रायडू और जडेजा, सामने आई वीडियो

बारिश के बीच अंपायर पर बिफरे रायुडू और जडेजा
बारिश के बीच अंपायर पर बिफरे रायडू और जडेजा

आईपीएल (IPL 2023) के फाइनल में एक बार और बारिश ने दस्तक दे दी है, और दूसरी पारी में गुजरात टाइटंस (GT) के 215 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की बल्लेबाजी को, 3 गेंदो बाद ही रोकना पड़ा है। इसी बीच बारिश के दौरान मैदान पर हुई एक घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) मैदान पर दिखाई दे रहे है, और दोनों खिलाड़ी किसी बात पर काफी गुस्सा दिख रहें हैं। इस वीडियो में पीछे से सुनाई दे रही कमेंट्री से यही प्रतीत हो रहा है कि दोनों खिलाड़ी मैदान के किसी हिस्से को ठीक से नहीं ढके जाने से नाराज दिख रहे हैं।

आकाश चोपड़ा की आवाज में सुनाई दे रही कमेंट्री में वे कह रहे है कि रायडू और जडेजा स्क्वायर रीजन को ठीक से नहीं ढके जाने के कारण अंपायर और स्टाफ पर नाराज है, क्योंकि ये रीजन पिच से सबसे नजदीक होता है।

रिजर्व डे पर खेला जा रहा है मुकाबला

वैसे चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल फाइनल का आयोजन रविवार 28 मई को होना था, मगर रविवार को मूसलाधार बारिश के कारण मैच नहीं हो पाया और इसे सोमवार के लिए स्थगित कर दिया गया था, जो कि इस फाइनल को खेलने के लिए रिजर्व डे घोषित था ।

आपको बता दें कि रिजर्व डे पर शुरू हुए इस मुक़ाबले में गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद उन्होंने ऋद्धिमान साहा (54) और साई सुदर्शन की 47 गेंदों में 96 रनों की धमाकेदार पारी की बदौलत चार बार की चैंपियन सीएसके के लिए 215 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा किया है। ये लक्ष्य के लिहाज से आईपीएल फाइनल के इतिहास का सबसे बड़ा लक्ष्य है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि वर्षा बाधित इस फाइनल में क्या चेन्नई की टीम इस लक्ष्य को पा कर पांचवी बार ट्रॉफी पर अपना नाम लिखवा पाती है या फिर पांड्या की गुजरात टाइटंस अपने वर्तमान विजेता के तमगे को बरकार रखती है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now