IPL Final जीतने के बाद रविंद्र जडेजा ने दौड़कर लगाया अपनी पत्नी को गले, खूबसूरत वीडियो सामने आया

Photo courtesy: IPL/ Jio Cinema
Photo Courtesy: IPL / Jio Cinema

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super KIngs) के लिए आईपीएल (IPL 2023) खूबसूरत सपने से कम नहीं रहा है। महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए फैंस का उमड़ता प्यार और रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन ने उनके लिए यह सीजन यादगार बना दिया। पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों की खुशी वहां के नजारों से जाहिर हो रही थी। इसी बीच रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और उनकी पत्नी के बीच एक बेहद ही प्यारा लम्हा कैमरे में कैद हो गया।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मैच में रविंद्र जडेजा का अहम योगदान रहा। एक समय था जब यह मैच सीएसके के हाथों से निकलता हुआ दिख रहा था। सीएसके को जीत के लिए दो गेंदों में 10 रन चाहिए थे और मोहित शर्मा ने अपने ओवर की शुरुआत चार गेंदों में सिर्फ तीन रन दिए थे।

लेकिन मैच की पांचवीं गेंद पर रविंद्र जडेजा स्ट्राइक पर थे। अगर वो इस गेंद पर बांउंड्री नहीं मारते तो सीएसके उसी गेंद में मैच हार जाती लेकिन जडेजा ने अपना कमाल दिखाया और छ्क्का जड़ दिया। इसके बाद मैच में सीएसको को जीत के लिए आखिरी गेंद पर चार रन चाहिए थे।

यह वो पल था जब सभी फैंस की दिल की धड़कनें रुकने लगी थीं। लेकिन तभी जडेजा ने शानदार तरीके से आखिरी गेंद पर चौका मार दिया और चेन्नई को उनकी पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी दिलाई। इस जीत के बाद स्टेडियम का नजारा देखने लायक था। जहां दर्शकों के शोर के आगे कुछ भी सुनना मुश्किल हो रहा था तो वहीं चेन्नई के खिलाड़ी भी खुशी से फूले नहीं समा रहे थे।

तभी एक नजारे ने फैंस का दिल जीत लिया। रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा मैदान पर आईं और जडेजा दौड़कर उनके गले लग गए। इस लम्हे ने फैंस को भावुक कर दिया और वो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर करने लगे। इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं:

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now