IPL 2023 : संजू सैमसन की फॉर्म पर पूर्व भारतीय ने जताई चिंता, अहम वजह रखी सामने

Photo Courtesy : IPL and BCCI Websites
Photo Courtesy : IPL and BCCI Websites

इस साल की शुरुआत में टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ हुई सीरीज में घुटने की चोट लग गई थी, जिसके बाद से वह क्रिकेट एक्शन से दूर रहे। आईपीएल (IPL 2023) की शुरुआत में अब कुछ दिनों का समय बाकी रह गया है और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान के रूप में संजू सैमसन वापसी करते हुए नजर आयेंगे। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि संजू सैमसन इस आईपीएल सीजन की शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करने में शायद कामयाब न हो पाए, क्योंकि वह चोट के बाद वापसी कर रहे हैं।

मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर राजस्थान रॉयल्स की ताकत के विषय में संजू सैमसन को लेकर बात की और एक बड़ी चिंता भी उन्होंने जताई है। पूर्व सलामी बल्लेबाज ने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'जब संजू सैमसन अच्छा खेलते हैं तो उन्हें देखते रहना अच्छा लगता है। वह चोट से उबर रहे हैं और इसलिए उन्होंने पिछले कुछ समय से क्रिकेट नहीं खेला है, और यह उनके लिए आईपीएल की शुरुआत में एक समस्या बन सकती है। पिछले साल उन्होंने टीम का नेतृत्व भी अच्छे से किया था। चहल की पर्पल कैप का बहुत सारा श्रेय सैमसन को जाना चाहिए। वह एक परिपक्व कप्तान बनने की राह पर है।'

राजस्थान रॉयल्स से जुड़े संजू सैमसन, KGF स्टाइल में मारी एंट्री

संजू सैमसन अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) के घर जयपुर पहुंचे। जहां जोरों शोरों से उनका स्वागत किया गया। इसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें संजू KGF स्टाइल में एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। राजस्थान फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "कह देना सबको, संजू आ गया है।" आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2023 में अपने अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now