IPL 2023: हार्दिक की स्वैग वाली एंट्री, गुजरात टाइटंस ने साझा किया वीडियो

Photo courtesy: Gujarat Titans Instagram
Photo courtesy: Gujarat Titans Instagram

आईपीएल (IPL 2023) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं, गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का एक वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हार्दिक का स्वैग देखने को मिल रहा है।

दरअसल, पिछले सीजन में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन इस आईपीएल में सबसे शानदार रहा है और वो पाइंट्स टेबल के टॉप पर हैं। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम ने शुरू से शानदार खेल दिखाया जिसकी बदौलत यह टीम प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। अभी उन्हें लीग स्टेज में एक और मुकाबला खेलना है।

इसी बीच गुजरात टाइटंस ने हार्दिक की एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में फ्लाइट में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में सिर्फ धुआं दिखाई देते हैं। लेकिन फिर धुएं के बीच से हार्दिक स्वैग में एंट्री करते हुए नजर आते हैं। फिर वो कैमरे के पास आकर कहते हैं 'आवा दे'। इस वीडियो को साझा करते हुए गुजरात ने लिखा-

एंट्री हो तो ऐसी।

हार्दिक की यह वीडियो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। उनका कहना है कि क्या ऐसी कोई भी चीज है जो हार्दिक नहीं कर सकते हैं। वहीं, इस वीडियो को देखकर फैंस का कहना है कि हार्दिक को अब बॉलीवुड में भी अपना करियर बनाना चाहिए। इस पोस्ट पर फैंस हार्दिक की तुलना दिनेश कार्तिक से भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस की तरफ से शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने 13 मैचों में 146.19 के स्ट्राइक रेट से 576 रन बनाए हैं। उन्होंने एक शतक और चार अर्धशतक बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और स्पिनर राशिद खान ने गुजरात के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है और दोनों ने 13 मैचों में 23 विकेट लिए हैं। पर्पल कैप की रेस में शमी और राशिद इस वक्त सबसे आगे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul