IPL 2023: गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों ने खेला मजेदार खेल, फ्रैंचाइज़ी ने शेयर किये वीडियो

Photo Courtesy :Gujarat Titans Instagram
Photo Courtesy :Gujarat Titans Instagram

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में शुक्रवार को क्वालिफायर -2 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होना है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा। मैच जीतने वाली टीम रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से फाइनल खेलेगी। क्वालिफायर - 2 से पहले इंस्टाग्राम पर गुजरात टाइटंस ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में शिवम मावी (Shivam Mavi) और उर्विल पटेल मजेदार खेल खेलते दिखाई देते हैं। इसका नाम है 'फिल द कप चैलेंज'। इसमें एक भरे हुए ग्लास में पानी डालना होता है। पानी गिरने पर खेल खत्म हो जाता, जिससे गिरता है वह हार जाता है। मावी से पानी गिर जाता है और वह हार जाते हैं। वीडियो में ऋद्धिमान साहा, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा भी दिखाई देते हैं।

बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज उर्विल पटेल को दिसंबर में मिनी ऑक्शन के दौरान गुजरात ने 20 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था, लेकिन उन्हें अबतक एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है। वहीं शिवम मावी को टीम ने 6 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था, लेकिन वह भी बेंच पर बैठे रह गए हैं। उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। इसी साल के शुरुआत में उन्होंने टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था।

लीग स्टेज में टॉप पर रहने वाली गुजरात टाइटंस की टीम को मंगलवार को क्वालिफायर -1 में चेन्नई सुपर किग्स से हार का सामना करना पड़ा था। हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली टीम पिछले साल चैंपियन बनी थी। टीम क्वालिफायर -2 में मुंबई को हराकर फाइनल में पहुंचना चाहेगी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम का रिकॉर्ड शानदार है। टीम 5 मैच जीती है और 3 हारी है। लीग स्टेज में मुंबई को टीम ने 55 रन से हराया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now