'उम्मीद है कि मैं CSK के लिए यह पूरा IPL खेलूँगा', तेज गेंदबाज ने वापसी करने पर दिया बड़ा बयान

Photo Courtesy : IPL Website (BCCI)
Photo Courtesy : IPL Website (BCCI)

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और लखनऊ सुपर जायन्ट्स (Lucknow Super Giants) के बीच आज आईपीएल (IPL 2023) का छठा मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने उम्मीद जताई है कि वह चोट से दूर रहते हुए अपनी टीम के लिए यह पूरा सीजन खेलेंगे।

चेन्नई ने दीपक चाहर को आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ रुपए की राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन पिछले आईपीएल से पहले स्ट्रेस फ्रैक्चर होने के चलते वह उस सीजन से बाहर हो गए थे और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी भाग नहीं ले पाए थे। ऐसे में उन्होंने इस सीजन अपनी चोट से उबर कर वापसी की है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी चोट और वापसी को लेकर अहम बयान दिया है। दीपक चाहर ने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'मुझे पता है कि चोटों से कैसे निपटना है, लेकिन इस बार मुझे लंबा इंतज़ार करना पड़ा था। एक तेज गेंदबाज के लिए चोट से वापसी करना काफी मुश्किल काम होता है। उम्मीद है, मुझे दोबारा चोट नहीं लगेगी और मैं इस पूरे सीजन और आगामी साल में चोट से मुक्त होकर खेलूंगा।'

दीपक चाहर ने चेन्नई टीम में जगह मिलने और उनके भरोसे को लेकर आगे कहा कि, 'मैं एक अच्छी टीम और अच्छे माहौल का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। यदि आपके पास ऐसा माहौल है, जहां हर कोई एक-दूसरे का समर्थन कर रहा है, और यदि आप हमेशा टूर्नामेंट जीतने की बात कर रहे हैं, तो वहीं आप फाइनल में पहुंचते हैं और फाइनल जीतते भी हैं। मैं सभी से कहना चाहूँगा कि यदि आपको क्रिकेट मैच का आनंद लेना है, तो चेन्नई आयें और चेन्नई सुपर किंग्स को उनके घरेलू मैदान पर खेलता हुआ देखें। यहाँ का वातावरण सबसे अलग रहता है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now