IPL 2023 : KKR के बल्लेबाज रिंकू सिंह का अपनी पहचान को लेकर बड़ा बयान, कहा- जबसे मैंने पांच छक्के मारे हैं...

Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com
Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने स्वीकारा किया है कि आईपीएल (IPL 2023) में गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ पांच लगातार छक्के मारने के बाद से उन्हें काफी सम्मान मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा है कि इस पहचान को महसूस करना अच्छा लग रहा है, और उनका परिवार भी उनकी सफलता से प्रसन्न है।

रिंकू ने इस सीजन अपने बल्ले से खूब चमक बिखेरी है, और वे एक फिनिशर के तौर पर उभरे हैं। उनकी शानदार फॉर्म का अंदाजा ऐसे भी लगाया जा सकता है कि वे इस सीजन केकेआर की तरफ से टॉप स्कोरर रहे हैं। रिंकू ने अपने खेले 14 मैचों में 59.25 की औसत और 149.53 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट के साथ 474 रन बनाये हैं। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक भी लगाए हैं।

अब बहुत से लोग मुझे पहचानने लगे हैं - रिंकू सिंह

शनिवार को LSG के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 33 गेंदों में 67 रन की पारी के बाद रिंकू ने पोस्ट मैच प्रेस कांफ्रेंस में अपने यादगार आईपीएल 2023 को लेकर कहा,

मेरा परिवार बहुत खुश है। लोग पिछले साल से मुझे जानने लगे हैं, जब मैंने LSG के खिलाफ एक अच्छी पारी खेली थी। लेकिन, जबसे मैंने पांच छक्के मारे हैं, उसके बाद से मुझे काफी सम्मान मिल रहा है। अब बहुत से लोग मुझे पहचान रहे हैं। यह अच्छा लग रहा है।

रिंकू ने आगे बात करते हुए अपने 5 छक्कों का भी जिक्र किया और कहा कि LSG के खिलाफ भी आखिरी ओवर में मेरे दिमाग में वैसा ही करने की सोच पहले से चल रही थी। उन्होंने कहा,

जब मैं बैटिंग कर रहा था, तो वो पांच छक्के मेरे दिमाग में थे। मैं बहुत ही आराम से था, और सोच रहा था कि मैं वैसे ही मारूंगा जैसा मैं अब तक कर रहा था। हमें आखिरी ओवर में 21 रन चाहिए थे। मुझसे एक गेंद मिस हो गई, अन्यथा हम जीत जाते।

बता दें कि शनिवार को रिंकू ने LSG के खिलाफ भी लगभग एक और अद्भुत जीत का प्रयास किया था। कोलकाता नाइट राइडर्स को आखिरी ओवर में 21 रन चाहिए थे, लेकिन रिंकू की कोशिश के बावजूद भी थोड़ी सी कमी रह गई और KKR मुकाबला 1 रन से हार गई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now