IPL 2023 : 'वही पुराना रंग और घमंड'- CSK के 10वीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचने पर इरफान पठान ने शेयर किया खास वीडियो 

Neeraj
Snapshots: Irfan Pathan Instagram
Snapshots: Irfan Pathan Instagram

IPL 2023 के प्लेऑफ राउंड का घमासान शुरू हो चुका है। बीते दिन (23 मई) को पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गतविजेता चैंपियन गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) को 15 रनों से मात दी और टूर्नामेंट के फाइनल में दसवीं बार अपनी जगह बना ली। सीएसके के इस शानदार प्रदर्शन से टीम के फैंस के साथ-साथ कई पूर्व खिलाड़ी भी काफी उत्साहित हैं और इसमें पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) का नाम भी शामिल है। पठान ने खास अंदाज में सीएसके को फाइनल में प्रवेश करने के लिए बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है।

बता दें कि इरफान पठान इन दिनों आईपीएल में बतौर हिंदी कमेंटेटर काम कर रहे हैं। इस दौरान वह उम्दा खेल दिखाने वाले खिलाड़ियों और टीम की प्रसंशा करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। पहले क्वालीफायर में चेन्नई ने गुजरात के खिलाफ एक आसान जीत हासिल की। अब 28 मई को सीएसके टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेलेगी जिसमें वह पांचवीं बार खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

इस बीच बुधवार को मैच खत्म होने के बाद इरफान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह सीएसके को दसवीं बार फाइनल में जगह बनाने के लिए बधाई देते नजर आये। हालाँकि, उनका अंदाज बेहद निराला रहा। पठान ने फेमस बॉलीवुड एक्टर राजकुमार का एक डायलॉग बोलते हुए कहा, 'वही पुराना रंग, वही ढंग, वही मिजाज और घमंड। वो तो था और हमेशा रहेंगे।' वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक और फाइनल।

गौरतलब है कि सीएसके आईपीएल का अपना 14वां सीजन खेल रही है। चेन्नई ने इस टूर्नामेंट में अब तक 9 फाइनल मुकाबले खेले जिसमें उन्हें चार में जीत और पांच बार हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस के बाद एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई मेगा लीग की दूसरी सबसे साल टीम है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now