IPL 2023 : इशान किशन ने MI के खिलाड़ियों संग मिलकर दिखाया अपना स्वेग, रोहित शर्मा भी आये नजर 

Neeraj
Snapshots: Ishan Kishan Instagram
Snapshots: Ishan Kishan Instagram

भारत में वर्तमान समय में आईपीएल (IPL 2023) का 16वां सीजन जारी है, जिसमें दस टीमों के बीच खिताबी जंग देखने को मिल रही है। लगभग दो महीनों तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में खिलाड़ी अपने खेल के साथ-साथ अपनी रील्स के जरिये भी फैंस का मनोरंजन करते नजर आते हैं। ऐसी ही एक रील मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के धाकड़ बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत टीम के कई अन्य खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन टीम के सबसे शरारती खिलाड़ियों में से एक हैं और अक्सर वो बाकी खिलाड़ियों संग मस्ती-मजाक करते रहते हैं। सोमवार को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर हैं। इस वीडियो में वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ट्रेंड को फॉलो करते दिख रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में किशन चलते हुए तिलक वर्मा के पास पहुंचते हैं और एक खास अंदाज में हाथ मिलाते हैं। इसके बाद सभी खिलाड़ी अलग-अलग पोज में ऊपर देखने लगते हैं। इनमें रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, ऋतिक शोकीन, स्वामी सिंह, नेहाल वढेरा और रमनदीप सिंह के नाम साहिल हैं।

इशान किशन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

ट्रेंडिंग विड माई बॉयज।

वहीं अगर क्रिकेट की बात करें तो इशान किशन ने इस सीजन में अब तक खेले 8 मैचों में 26.38 की औसत और 128.66 के स्ट्राइक रेट से 211 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतक निकला है।

पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस ने मौजूदा सत्र में आठ मुकाबले खेल लिए हैं, जिसमें उन्हें चार में जीत और चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टूर्नामेंट में बने रहने के लिए अब MI के लिए हर मैच काफी अहम होगा, ऐसे में टीम के सभी खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now