IPL Final में लगा मनोरंजन का तड़का, डिवाइन और जोनिता गांधी ने बिखेरे जलवे

Photo courtesy: iplt20 Instagram
Photo Courtesy: IPL Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) की रोमांचक टक्कर ने एक पल को मानो फैंस की सांसे रोक दी थी। मैच की आखिरी गेंद तक बने रहे इस रोमांच को सभी ने खूब एंजॉय किया। वहीं, गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस मुकाबले को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मैच में एक पारी के बाद हुए ब्रेक के दौरान मिड-शो हुआ जिसमें प्रसिद्ध संगीत कलाकार जोनिता गांधी (Jonita Gandhi) और डिवाइन (Divine) ने लोगों का खूब मनोरंजन किया।

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर बारिश के आसारों को देखते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और गुजरात ने पहले बल्लेबाजी की। उनकी पारी के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक खास शो रखा गया जिसमें लाइट और साउंड शो भी हुआ। इस भव्य शो से स्टेडियम का नजारा देखते ही बन रहा था।

इसके बाद डिवाइन ने भी अपनी परफॉर्मेंस से खूब धमाल मचाई। उनके रैप ने फैंस के बीच एक नई ऊर्जा भर दी। आईपीएल ने उनकी इस परफॉर्मेंस का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया।

इन दोनों वीडियो के साथ आईपीएल के पेज में एक और परफॉर्मेंस की वीडियो साझा की गई जिसने लोगों का दिल जीत लिया। इस वीडियो में जोनिता गांधी को परफॉर्म करते हुए देखा गया जिन्होंने अपने गानों से फैंस का खूब मनोरंजन किया।

यहां यह बात भी खास है कि रविवार को मुकाबला बारिश के कारण रद्द होने के बाद भी स्टेडियम में एक लाख से भी ज्यादा दर्शक मौजूद थे जिन्होंने इस फाइनल मैच की रंगत ही बदल दी और इसे और भी शानदार बना दिया। फैंस का कहना है कि निश्चित रूप से आईपीएल का यह सीजन काफी ज्यादा मनोरंजक था और यह आईपीएल मैच अब तक के सबसे बेहतरीन फाइनल मैच में से एक था।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now