IPL 2023: सर्जरी के बाद घूमते हुए नजर आए केएल राहुल, वॉकर का लिया सहारा

Photo courtesy: KL Rahul Instagram
Photo courtesy: KL Rahul Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गए थे। इसके बाद उनकी एक सर्जरी भी हुई है। इसी बीच राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी सर्जरी के बाद की तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो रिकवर होते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं और फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं।

दरअसल, 1 मई को राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मैच में उन्हें फील्डिंग करते हुए हैमस्ट्रिंग का सामना करना पड़ा था। इसके बाद वो काफी दर्द में नजर आए थे। इस चोट के बाद वो तुरंत ही मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि बाद में राहुल 11वें नबर पर बल्लेबाजी करने आए थे लेकिन इस दौरान भी उनका दर्द उन्हें परेशान कर रहा था।

इस दौरान केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपडेट भी दिया था कि उन्होंने सर्जरी कराई है और वह सफल रही है। इसके बाद अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरें साझा की हैं जिसमें उनकी रिकवरी दिखाई दे रही है। उनके द्वारा साझा की गई पहली तस्वीर में वो वॉकर के सहारे चलते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनके साथ उनकी पत्नी आथिया शेट्टी को भी देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने दो अन्य तस्वीरें भी साथ में शेयर की जिसमें उनके वाकर को और आकाश को देखा जा सकता है।

राहुल की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। फैंस उनके जल्दी ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो केएल राहुल को टीम में मिस कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि उनकी कमी टीम में खल रही है लेकिन वो चाहते हैं कि राहुल अभी आराम करें और ठीक होकर भारतीय टीम में वापसी करें।

बता दें, केएल राहुल की अनुपस्थिति में लखनऊ सुपर जाएंट्स की कमान इस समय क्रुणाल पांड्या संभाल रहे हैं। उनकी कप्तानी में लखनऊ ने कल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला 7 विकेटों से जीत लिया। लखनऊ ने इस आईपीएल में अबतक 12 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 6 मैच में उन्होंने जीत हासिल की है जबकि एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। 13 अंकों के साथ लखनऊ इस समय पाइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now