IPL 2023: रिंकू सिंह और नितीश राणा का 'ब्रोमांस', KKR ने साझा की वीडियो

Photo courtesy: Kolkata Knight Riders Instagram
Photo courtesy: Kolkata Knight Riders Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइट राइडर्स 11 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ (KKR vs RR) कोलकाता के ईडन गार्डन में मुकाबला खेलेगी। इस मैच से पहले कोलकाता ने अपनी टीम के दो खिलाड़ियों का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी दोस्त नजर आ रही है। उनकी यह वीडियो फैंस को काफी पसंद भी आ रही है।

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में रिंकू सिंह और नितीश राणा नजर आ रहे हैं। यह दोनों आपस में काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं और उनकी यही दोस्ती इस वीडियो में भी नजर आ रही है। दोनों के साथ में कई अच्छे मोमेंट्स की क्लिप और तस्वीरें इस वीडियो में जोड़ी गई हैं।

वीडियो की शुरुआत में रिंकू और नितीश कैमरे की तरफ देखकर चलते हुए नजर आते हैं। इसके बाद दोनों साथ में मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। इस दौरान नितीश की एक वीडियो भी आती है जब उनके पास एक रिकू सिंह और उनकी एक खूबसूरत पेंटिंग नजर आती है। इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर साझा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने लिखा-

अब तक की सबसे अच्छी डील।

केकेआर द्वारा साझा की गई यह वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है और वो इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक फैन का कहना है कि केकेआर का 'आर' रिंकू और राणा के लिए ही है तो वहीं एक और फैन ने लिखा कि केकेआर के तीन 'आर; हैं- रिंकू, राणा और रसेल। इसके साथ ही एक फैन ने कमेंट किया कि यह वीडियो इतनी खूबसूरत है कि वो इसे बार-बार देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

बता दें, केकेआर ने अपना आखिरी मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ 8 मई को खेला था, जिसमें उन्होंने 5 विकेटों से जीत हासिल की थी। इस मैच में नितीश राणा ने जहां 51 रन बनाए थे तो वहीं रिंकू सिंह ने भी 10 गेंदों में 21 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। केकेआर इस समय 10 अंकों के साथ पाइंट्स टेबल पर छठे स्थान पर है।

Quick Links

Edited by Rahul