IPL 2023 : कुलदीप यादव ने धर्मशाला के खूबसूरत पहाड़ों का उठाया आनंद, साझा की तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Kuldeep Yadav Instagram
Photo Courtesy: Kuldeep Yadav Instagram

बुधवार को आईपीएल (IPL 2023) का 64वां मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (PBKS vs DC) के बीच खेला गया, जिसमें घरेलू टीम को 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। धर्मशाला में खेले गए इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाये थे। जवाबी पारी में पंजाब की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद 8 विकेट गंवाकर 198 रन ही बना पाई और मैच हार गई। वहीं, इस शानदार जीत के बाद कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) टीम के कुछ अन्य खिलाड़ियों संग मिलकर धर्मशाला की खूबसूरती का मजा लेते दिखे, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

बता दें कि बाएं हाथ के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने पंजाब के विरुद्ध किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने अपने तीन ओवर के स्पेल में 21 रन दिए। हालाँकि, इस दौरान वह विकेट हासिल करने से वंचित रहे। गुरुवार को कुलदीप अपने साथी खिलाड़ी मुकेश चौधरी और प्रवीण दुबे के साथ मिलकर धर्मशाला के पहाड़ों पर ट्रैकिंग करने निकले, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरें में तीनों खिलाड़ी ऊँचे पहाड़ पर बैठे दिखे।

तस्वीरों को साझा करते हुए कुलदीप यादव ने कैप्शन में लिखा,

धर्मशाला, तुम सुंदर हो।

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली डीसी इस जीत की मदद से अब अंक तालिका में नौवें नंबर पर काबिज हो गई है। हालाँकि, इससे उन्हें कोई फ़ायदा नहीं होने वाला है क्योंकि दिल्ली प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो गई थी। टूर्नामेंट में दिल्ली अब अपना आखिरी लीग मैच में चेन्नई सुपर किंस के विरुद्ध खेलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच 20 मई को अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित होगा। एमएस धोनी एन्ड कंपनी के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बेहद अहम होगा, वहीं दूसरी ओर दिल्ली की कोशिश मेगा लीग में अपने सफर का अंत जीत के साथ करने की होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now