IPL 2023: लसिथ मलिंगा ने LSG के गेंदबाज मोहसिन खान की जमकर की तारीफ, कहा - उन्होंने जो किया वो.....

मोहसिन ने आखिरी ओवर में सिर्फ 5 रन दिए थे
मोहसिन ने आखिरी ओवर में सिर्फ 5 रन दिए थे

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan) की तारीफ की है। मुंबई इंडियंस (MI) के इस पूर्व लीजेंड ने मोहसिन द्वारा MI के खिलाफ फेंके उनके शानदार अंतिम ओवर को सराहा है।

मंगलवार को आईपीएल के 63वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मोहसिन खान ने आखिरी ओवर में 11 रनों का बचाव कर अपनी टीम LSG को जीत दिलाई थी। टीम डेविड और कैमरन ग्रीन के सामने इस ओवर में गेंदबाजी करते हुए खान ने सिर्फ 5 रन दिए थे।

मोहसिन भविष्य के स्टार

आईपीएल में डेथ ओवर बॉलिंग के बादशाह रहे मलिंगा ने ट्विटर पर मोहसिन की जमकर सराहना की और कहा कि वें इस LSG के गेंदबाज के धैर्य और संयम से काफी प्रभावित हुए है। मालिंगा ने कहा कि यह एक अनुभवी गेंदबाज के लिए भी आसान कार्य नहीं था। मालिंगा ने कहा,

मोहसिन खान द्वारा दिखाए गए संयम और धैर्य से मैं प्रभावित हूँ। यह एक अनुभवी गेंदबाज के लिए भी आसान कार्य नहीं था। पिछले सीजन में भी मैंने उनकी कुछ वास्तविक अच्छी प्रदर्शन देखी हैं। वे निश्चित रूप से भविष्य के स्टार है।

बता दें कि कंधे की चोट के चलते मोहसिन इस सीजन आईपीएल के ज्यादातर हिस्से से बाहर रहे थे, मगर चोट से उबर कर इस 24 वर्षीय युवा गेंदबाज ने वापसी करते हुए अपनी टीम LSG को एक बहुत अहम मुकाबले में जीत दिलाई है। यह गेंदबाज आईपीएल 2022 में भी लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए काफी अहम साबित हुआ था। पिछले सीजन अपने 9 मैचों में इस गेंदबाज ने 14 विकेट लिए थे और इस दौरान उनकी औसत 14.07 की थी।

अगर इस मुकाबले की अहमियत की बात की जाए तो, इस मैच में 5 रनों की जीत के साथ लखनऊ की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के और नजदीक पहुंच चुकी है। अंकतालिका में अब 13 मैचों के बाद LSG के 15 अंक के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच गई है। अब वो अपना आखिरी मुकाबला शनिवार को ईडन गार्डेंस में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। लीग स्टेज के इस अंतिम मुकाबले को जीत कर लखनऊ सुपर जायंट्स लगातार दूसरे साल प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित करने को देखेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now