IPL 2023: रिटायरमेंट के बाद भी मलिंगा का नहीं है कोई तोड़, सटीक ‘यॉर्कर’ देख दंग रह जाएंगे आप

Photo Courtesy : Rajasthan Royals Instagram
Photo Courtesy : Rajasthan Royals Instagram

आईपीएल के 56वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। इस मुकाबले में राजस्थान की टीम ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए केकेआर को 149 रनों पर रोक दिया था। वहीं राजस्थान ने इस लक्ष्य को सिर्फ 13.1 ओवर में हासिल कर लिया था। वहीं इस मैच के बाद राजस्थान के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) का एक खास अंदाज नेट्स में देखने को मिला है। दरअसल, रिटायरमेंट के बाद भी मलिंगा नेट्स में सटीक वाइड यॉर्कर फेंकते नजर आ रहे हैं।

मलिंगा के यॉर्कर का नहीं है कोई जवाब

राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मलिंगा राजस्थान के कोचिंग स्टॉफ के साथ वाइड यॉर्कर का चैलेंज लगाते नजर आ रहे हैं। इसके लिए मलिंगा पहले एक बैग विकेट से थोड़ी दूरी पर रखते हैं। वहीं मलिंगा की पहली गेंद बैग पर नहीं लगती है और यह उससे थोड़ी दूरी पर गिरती है। हालांकि मलिंगा दूसरी गेंद पर शानदार वापसी करते हैं और सटीक वाइड यॉर्कर डालते हैं। मलिंगा के इस सटीक यॉर्कर को देख सभी चौंक जाते हैं।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से रविवार को होगा। दोनों टीमों के बीच यह धमाकेदार टक्कर सवाई मानसिंह स्टेडियम में होगी। राजस्थान की टीम ने पिछले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है। टीम के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल इस सीजन तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऐसे में होमग्राउंड पर भी जायसवाल का बल्ला अगर चला तो आरसीबी के लिए जीत की राह आसान नहीं होगी। वहीं आरसीबी के बल्लेबाज भी कमाल के फॉर्म में है। दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसे में इस मुकाबले में गेंद और बल्ले की कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now