IPL 2023 : छोटे बच्चे ने केएल राहुल को बताया सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, दिग्गज बल्लेबाज भेजेगा ऑटोग्राफ की हुई टीम जर्सी

Neeraj
Photo Courtesy : BCCI
Photo Courtesy : BCCI

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अब सिर्फ दो मैच और खेले जाने है और खिताबी रेस में अभी तीन टीमें बनी हुई है। 25 मई को टूर्नामेंट के एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG vs MI) को 81 रनों से हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। यह दूसरा मौका है जब लखनऊ एलिमिनेटर मुकाबले में हारकर टाइटल जीतने से चूक गई।

मुंबई इंडियंस के विरुद्ध LSG के बल्लेबाजों की ओर से साधारण प्रदर्शन देखने को मिला। इस दौरान कई फैंस को टीम में केएल राहुल (KL Rahul) की कमी खूब खली, जो कि 9 मैच खेलने के बाद चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर गए थे। बहरहाल, अब LSG का आईपीएल का सफर खत्म हो गया है। इस बीच टीम के कप्तान राहुल का चार साल का नन्हा फैन सामने आया, जिसके वीडियो पर दिग्गज बल्लेबाज राहुल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, एक क्रिकेट फैन ने अपने चार साल के बेटे का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। वीडियो में यह बच्चा टीवी स्क्रीन पर दिख रही आईपीएल के सभी दस कप्तानों के चेहरों को पहचान कर बारी-बारी से उनके नाम बताता हुआ दिख रहा है। सभी के नाम बताने के बाद बच्चे के पिता उससे पूछते हैं, 'इनमें से आप किस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और आपके हिसाब कौन बेस्ट प्लेयर है?' इसके जवाब में बच्चा केएल राहुल का नाम बताता है।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं, इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने भी अपनी प्रतक्रिया दी और कमेंट में लिखा, यह कितना प्यारा है। मुझे अपने पते के साथ डीएम में मैसेज करें। मुझे उन्हें अपनी साइन की हुई जर्सी देने में खुशी होगी।

गौरतलब है कि 31 वर्षीय राहुल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से वह बाकी मैच नहीं खेल पाए और अगले महीने होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से भी बाहर हो गए। बीसीसीआई ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को स्क्वाड में शामिल किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now