IPL 2023: मोहसिन खान ने वीडियो के जारिए बताई अपनी गंभीर चोट की कहानी, लिखा - 'सबसे कठिन वक्त था'

Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com
Photo Courtesy: IPL Website and BCCI

आईपीएल (IPL 2023) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने अपनी दमदार गेंदबाजी से खूब सुर्खियां बटोरी है। इस टूर्नामेंट में करी गई धारदार गेंदबाजी के दम पर मोहसिन ने श्रीलंका के पूर्व दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को भी उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया था। मगर इस प्रदर्शन के पीछे मोहसिन ने काफी बुरा दौर भी देखा, जब उन्हें अपने कंधे की चोट की कारण आईपीएल 2023 के ज्यादातर हिस्से से बाहर रहना पड़ा और इस दौरान उन्हें कई तकलीफें हुई। मोहसिन ने अब अपनी इसी कहानी को इंस्टाग्राम के जरिए लोगों से साझा की है।

जिंदगी का सबसे कठिन दौर था – मोहसिन खान

इंस्टाग्राम पर अपनी इंजरी के दौरान की वीडियो साझा कर मोहिसिन ने इस दौरान हुई तकलीफ और मानसिक तनाव के बारे में लिखा, साथ ही साथ उन्होंने इस वक्त मिले समर्थन और साथ के लिए अपनी फ्रेंचाइजी LSG, अपने परिवार और अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया, और उम्मीद जताई की वे अगले साल बेहतर आत्मविश्वास के साथ और अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। मोहसिन ने कहा,

बिल्कुल निराश हूं, मैं वास्तव में व्यक्तिगत रूप से दिखा नहीं सकता कि यह क्या मतलब होता है, क्योंकि मैं अपने जीवन के सबसे कठिन समय से गुजर रहा था। सभी मेहनत और अत्यधिक सहारे के बावजूद, एलएसजी टीम, यूपीसीए और मेरे परिवार के साथ के कारण, मैं फिर से प्रदर्शन कर सका। पिछले 2 महीने में प्रत्येक फैंस ने जिस तरह से प्यार और समर्थन दिया है, उससे मैं काफी अभिभूत हूं। मैं आशा करता हूँ कि मैं अगले साल अधिक आत्मविश्वास और अच्छी रणनीति के साथ आपका आभार चुक्ता कर सकूँगा।

बता दें कि आईपीएल 2023 के 63वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मोहसिन खान ने आखिरी ओवर में 11 रनों का बचाव कर अपनी टीम LSG को जीत दिलाई थी, जिसके बाद चारों तरफ उनकी गेंदबाजी की खूब सराहना हुई थी। टीम डेविड और कैमरन ग्रीन के सामने इस ओवर में गेंदबाजी करते हुए खान ने सिर्फ 5 रन दिए थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now