IPL 2023 : सड़क किनारे बाल कटवाते नजर आये माइकल वॉन, सोशल मीडिया पर साझा की मजेदार तस्वीर

Neeraj
Photo Courtesy: Michael Vaughan Twitter
Photo Courtesy: Michael Vaughan Twitter

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) इन दिनों भारत में है। माइकल वॉन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मजेदार ट्वीट्स और बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर वॉन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह किसी बड़े सैलून की जगह सड़क किनारे वाले बार्बर (नाई) से अपने बाल कटवाते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, वॉन ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में वह मुंबई में सड़क किनारे कुर्सी पर बैठकर अपने बाल कटवा रहे हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान भी है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

आईपीएल फाइनल सप्ताह के लिए मुंबई में वापस आकर बहुत अच्छा लगा।

गौरतलब है कि वॉन के इस पोस्ट से ये तो साफ़ जाहिर है कि वह आईपीएल (IPL 2023) के प्लेऑफ मुकाबलों का लुत्फ उठाने के लिए भारत आये हैं। हालाँकि, इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर वॉन इस दौरान कमेंट्री करेंगे या नहीं, क्योंकि वह इंग्लिश कमेंटेटर पैनल का हिस्सा नहीं हैं।

IPL 2023 में प्लेऑफ मैचों का पूरा कार्यक्रम

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें चरण के प्लेऑफ में गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस ने जगह बनाई है। टूर्नामेंट का पहला क्वालीफायर मैच आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है और इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में प्रवेश करेगी। 24 मई को एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगी।

26 मई को क्वालीफायर 1 में हारने वाली टीम एलिमिनेटर मुकाबले की विजेता टीम से क्वालीफायर 2 में एक-दूसरे को टक्कर देंगी। क्वालीफायर 2 की विजेता टीम 28 मई को मेगा लीग के फाइनल मुकाबले में खेलती हुए नजर आएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now