IPL 2023: विद्युत जामवाल को फील्डिंग सिखाते नजर आए मोहम्मद कैफ, एक्टर ने भी दिखाई जबरदस्त कलाबाजी

Photo courtesy; Star Sports Instagram
Photo courtesy; Star Sports Instagram

आईपीएल (IPL 2023) में आज गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच से पहले एक शो में मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) को फील्डिंग करना सिखाई। उनका यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनके फैंस को बेहद पसंद भी आ रहा है।

दरअसल,स्टार स्पोर्ट्स ने अपने शो ‘आईपीएल ऑन स्टार’ की एक क्लिप अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस शो में विद्युत जामवाल अपने आनी वाली फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए थे। इस दौरान उनके और मोहम्मद कैफ के बीच एक मजेदार वाकया देखने को मिला।

मोहम्मद कैफ ने विद्युत जामवाल के सामने अपनी फील्डिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया। सबसे पहले उन्होंने खड़े होकर बैलेंस बनाकर गेंद पकड़ने की तकनीक विद्युत को सिखाई। इसके बाद वो फील्डिंग के मुश्किल तरीके पर गए। उन्होंने विद्युत को दौड़ते हुए घुटनों के बल स्किट कर बॉल पकड़ना और फिर बाउंस कर उठ जाने का तरीका दिखाया।

इसके बाद कैफ ने विद्युत को भी ऐसा ही करने के लिए कहा। इसके लिए कैफ ने एक बार और उन्हें डिमॉन्सट्रेट किया और फिर विद्युत को गेंद थमा दी। लेकिन इसके बाद एक्टर ने अपने ही अंदाज में फील्डिंग की। विद्युत वैेसे ही अपने मार्शल आर्ट के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने एक कलाबाजी दिखाते हुए गेंद को पकड़ा जिसे देखकर स्टूडियो में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

इस वीडियो को साझा करते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा-

मोहम्मद कैफ कुछ साल पीछे जाते हुए।उन्होंने आने वाली फिल्म आईबी 71 के स्टार विद्युत जामवाल को कुछ मूल्यवान टिप्स देते हुए अपने प्रसिद्ध फील्डिंग स्किल का प्रदर्शन किया। आखिर में विद्युत पर नजर रखें।

बता दें, आज गुजरात बनाम हैदराबाद मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। अगर आज के इस मैच में गुजरात जीत हासिल करती है तो उनका प्लेऑफ से स्थान लगभग पक्का हो जाएगा। वहीं, प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए हैदराबाद के लिए आज का मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now