IPL 2023: सूर्यकुमार यादव के जबरदस्त शाॅट पर मोहम्मद शमी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मेरे पास उस शॉट के लिए शब्द नहीं'

Photo Courtesy: IPL and Jio Cinema
Photo Courtesy: IPL and Jio Cinema

मुंबई इंडियंस (MI) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला गया आईपीएल (IPL 2023) का 57वां मुकाबला काफी रोमांचक रहा था जहां सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने अपनी शानदार शतकीय पारी की बदौलत अपनी टीम मुंबई को एक यादगार जीत दिलाई थी। अपनी 49 गेंदों में 103 रनों की इस पारी में यादव ने 11 चौके और 6 छक्के लगाएं थे। यादव ने अपनी पारी में मैदान के चारों ओर शॉट लगाया था, मगर इस धाकड़ बल्लेबाज के द्वारा मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की गेंद पर लगाएं एक शॉट ने सबको हैरान कर दिया। गेंदबाजी शमी भी अपनी इस गेंद पर लगे शॉट को देख कर हक्का–बक्का रह गए थे।

शमी ने हाल ही में सूर्यकुमार यादव के थर्ड मैन पर इस छक्के वाले शॉट पर बात करते हुए कहा कि मैं सूर्य के इस शॉट से काफी प्रभावित हूं और मेरे पास इस शॉट के लिए शब्द नहीं है।

उस रफ्तार पर उस तरह की शॉट खेलना नामुमकिन जैसा- मोहम्मद शमी

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच के बाद जियो सिनेमा पर बात करते हुए इस सीजन के वर्तमान पर्पल कैप होल्डर से जब पूछा गया कि 19वें ओवर में आपकी गेंद पर सूर्य ने जो शॉट मारा था, उससे आप क्या नाम देना चाहेंगे ? जिसपर शमी ने जवाब दिया,

मैं भी वहीं सोच रहा हूं, और कोशिश कर रहा हूं कि उस शॉट को दोबारा देखूं। उस रफ्तार पर उस तरह की शॉट खेलना नामुमकिन जैसा है, और इसके लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि वो शॉट काफी मुश्किल था, और उन्होंने जीतने भी शॉट खेलें वो तारीफ के काबिल थे, उन्हें सलाम है। उम्मीद करता हूं कि वो आगे भी ऐसे ही खेलते रहे।

बता दें कि गुजरात टाइटंस के प्लेऑफ में प्रवेश करने की मुख्य वजहों में से एक शमी का शानदार फाॅर्म रहा है। शमी ने इस आईपीएल सीजन जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए अपने खेले 13 मैचों में 23 विकेट झटकें हैं और फिलहाल इस सीजन के पर्पल कप होल्डर भी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now